पति शलभ के लिए कहीं ज्यादा मायने रखता है मेरा बर्थडे: काम्या पंजाबी

पति शलभ के लिए कहीं ज्यादा मायने रखता है मेरा बर्थडे: काम्या पंजाबी

मुंबई, 12 अगस्त (आईएएनएस)। काम्या पंजाबी टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने नेगेटिव किरदारों से लेकर पॉजिटिव रोल्स के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई। वह 13 अगस्त को अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। इस मौके पर उन्होंने बताया कि उनका बर्थडे उनके परिवार वालों के लिए ज्यादा मायने रखता है।

अपने जन्मदिन के बारे में काम्या ने कहा, “मेरा जन्मदिन मेरे परिवार के लिए, खास तौर पर मेरे पति के लिए, मुझसे ज्यादा मायने रखता है। हर साल, हम सेलिब्रेट करते हैं। वह मुझे सरप्राइज देते हैं, चाहे मैं चाहूं या न चाहूं।”

काम्या खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हैं कि उनके पास बहुत अच्छे दोस्त और बेहतरीन कजिन हैं।

एक्ट्रेस कहा, ”हम हमेशा खास मौकों का आनंद उठाते हैं। मेरे बर्थडे पर हमेशा कुछ यादगार होता है।”

वह रेजोल्यूशन लेने के लिए किसी खास दिन का इंतजार नहीं करती।

काम्या ने कहा, ”मैं रेजोल्यूशन लेने के लिए बर्थडे या नए साल का इंतजार करने वालों में से नहीं हूं। जब भी मुझे लगता है कि सही समय है, मैं कदम उठाती हूं। मैं हर दिन लाइफ को एन्जॉय करती हूं और अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करती हूं।”

एक्ट्रेस इन दिनों ‘इश्क जबरिया’ में मोहिनी के किरदार में नजर आ रही हैं।

अपने बर्थडे प्लान के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ”इस साल, मैं अपने ‘इश्क जबरिया’ टीम के साथ सेट पर बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान बना रही हूं। घर पर कोई भी सेलिब्रेशन मेरी शूटिंग के बाद होगा। ये छोटे-छोटे पल इस साल मेरे बर्थडे को खास बना देंगे और मैं हर चीज के लिए आभारी हूं।”

‘इश्क जबरिया’ गुलकी की कहानी है, जो एयर होस्टेस बनना चाहती है, लेकिन सौतेली मां उसके सपने में सबसे बड़ी रुकावट बनकर खड़ी हैं। कलाकारों में सिद्धि शर्मा और लक्ष्य खुराना भी लीड रोल में हैं।

‘इश्क जबरिया’ सन नियो पर प्रसारित होता है।

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। साल 2011 में टीवी सीरियल ‘श्.. कोई है’ से डेब्यू किया था। उन्होंने पर्दे पर नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही रोल किए। वह ‘रेत’, ‘अस्तित्व- एक प्रेम कहानी’ और ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ में नेगेटिव रोल में नजर आईं। वहीं ‘पिया का घर’, ‘मर्यादा- लेकिन कब तक’, ‘क्यों होता है प्यार’ और ‘शक्ति’ शो में पॉजिटिव किरदार में दिखीं।

‘कॉमेडी सर्कस’ के दूसरे सीजन और ‘बिग बॉस 7’ जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रही हैं।

उन्होंने बड़े पर्दे पर भी काम किया। ‘कहो ना प्यार है’, ‘ना तुम जानो ना हम’, ‘यादें’ और ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं।

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने 10 फरवरी 2020 को शलभ डांग संग शादी की। शलभ दिल्ली के रहने वाले हैं और हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हैं। काम्या की ये दूसरी शादी है। इससे पहले 2003 में उन्होंने बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी। ये रिश्ता केवल 10 साल चला और साल 2013 में काम्या ने तलाक ले लिया। पहले पति से उन्हें एक बेटी है।

–आईएएनएस

पीके/केआर

E-Magazine