एआई अल्ट्रा क्लियर कैमरा वाले रियलमी 13 प्रो सीरीज 5जी की प्री-बुकिंग एक लाख के पार

एआई अल्ट्रा क्लियर कैमरा वाले रियलमी 13 प्रो सीरीज 5जी की प्री-बुकिंग एक लाख के पार

नई दिल्ली, 8 अगस्त (आईएएनएस)। रियलमी ने 2024 में मिड-प्रीमियम सेगमेंट के लिए एक मजबूत प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है। कंपनी ने यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए नए और एडवांस स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

रियलमी 13 प्रो सीरीज 5जी ने 6 महीने में दूसरी फ्लैगशिप लॉन्च होने के बावजूद काफी तरक्की की है। रियलमी 13 प्रो सीरीज 5जी की पहली बिक्री 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे रियलमी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट और 12 घंटे बाद मेनलाइन चैनलों पर लाइव हुई।

शुरुआती संकेत बताते हैं कि उपभोक्ताओं ने मजबूत रुचि दिखाई है, जिनमें से कई लोग दुनिया के पहले मोनेट-इंस्पायर्ड स्मार्टफोन डिजाइन के एक्सपीरियंस के लिए उत्सुक दिखे।

रियलमी 13 प्रो सीरीज़ 5जी ने 35 हजार से 40 हजार रुपये की कीमत वाले मिड-प्रीमियम सेगमेंट में मजबूत शुरुआत की है। सभी प्लेटफॉर्म पर इसकी एक लाख से ज्यादा प्री-बुकिंग हो चुकी है।

मोनेट-इंस्पायर्ड डिजाइन और अल्ट्रा-क्लियर कैमरा जैसे यूनिक फीचर्स, जिसमें एआई भी शामिल है, रियलमी के उच्च-स्तरीय यूजर एक्सपीरियंस पर फोकस को दर्शाते हैं। यह लेटेस्ट रियलमी नंबर सीरीज नए फीचर्स और पावरफुल हार्डवेयर से आगे जाती है, यह अपने स्टाइलिश डिजाइन के साथ एक अलग पहचान बनाती है।

रियलमी 13 प्रो सीरीज 5जी को दुनिया का पहला मोनेट-इंस्पायर्ड स्मार्टफोन डिजाइन होने का सम्मान प्राप्त है। बोस्टन के फाइन आर्ट्स म्यूजियम (एमएफए) के साथ यह सहयोग स्मार्टफोन डिजाइन में एक नई दिशा लेकर आया है, जिसमें दुनिया भर की कला और संस्कृति का कलेक्शन शामिल है।

मोनेट की कलाकृतियों को पहले भी कपड़ों, एक्सेसरीज़ जैसे कई चीजों में शामिल किया जा चुका है, लेकिन यह पहली बार है जब किसी स्मार्टफोन में इन अमर (कालातीत) डिज़ाइनों को जगह दी गई है।

क्लाउड मोनेट की रोशनी और छाया के बारीकियों को कैप्चर करने की प्रतिबद्धता इसके प्रोलीफिक करियर में स्पष्ट है। उनकी आइकॉनिक सीरीज ‘ग्रेनस्टैक्स’ (25 पेंटिंग) ‘वाटर लिलीज’ (अद्भुत 250 पेंटिंग्स) रोशनी और वातावरण की विभिन्न स्थितियों में एक ही विषय को कैप्चर करने के उनके प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

मोनेट की कला से प्रेरित होकर, रियलमी ने अपने रियलमी 13 प्रो सीरीज 5जी में रोशनी और शैडो के अद्भुत प्रभावों को दर्शाने की कोशिश की है।

रियलमी 13 प्रो 5जी और रियलमी 13 प्रो प्लस 5जी कई आकर्षक रंगों में उपलब्ध है। ग्लास बैक पैनल के लिए मोनेट गोल्ड और मोनेट पर्पल और वेगन लेदर ऑप्शन के लिए एमराल्ड ग्रीन है।

फ्रॉस्टेड ग्लास बैक पैनल की बदौलत, यूजर्स भद्दे फिंगरप्रिंट निशानों की चिंता किए बिना फोन के खूबसूरत डिजाइन का आनंद ले सकते हैं।

विशेष रूप से तैयार पैनल्स में एक अनोखी फ्लैश गोल्ड प्रक्रिया और लाखों चमकते कण हैं, जो मोनेट के ब्रश स्ट्रोक्स की तरह दिखते हैं और इन फोन्स को आर्ट के हैंड कार्य में बदल देते हैं। रियलमी के डिजाइनरों ने अपनी महारत का उपयोग कर हर छोटी से छोटी बात पर ध्यान दिया है। 200 से अधिक बार की पॉलिशिंग शिल्प कौशल के माध्यम से डिजाइन को सुनिश्चित किया कि फोन का फिनिश बिल्कुल सही हो।

रियलमी ने अपने 13 प्रो सीरीज 5जी फोन में नई तकनीक और पारंपरिक कला को मिलाकर एक नया और सुंदर डिजाइन बनाया है। रियलमी ने इम्प्रेशनिजम को आधुनिक समय में फिर से परिभाषित कर स्मार्टफोन को सिर्फ एक उपकरण से आगे बढ़ाकर, एक पोर्टेबल आर्ट पीस बना दिया है जो यूजर्स के दिलों को छूता है।

रियलमी का सुंदरता को सुलभ बनाने का प्रयास, उसे भीड़भाड़ वाले बाजार में अलग बनाता है। यह दिखाता है कि महंगे और आधुनिक डिजाइन केवल अमीर लोगों के लिए नहीं हैं, बल्कि हर कोई इसका आनंद ले सकता है।

रियलमी 13 प्रो सीरीज 5जी वर्तमान में रियलमी.कॉम, फ्लिपकार्ट और सभी मेनलाइन चैनलों पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

–आईएएनएस

एफजेड/एसकेपी

E-Magazine