उद्धव ठाकरे व शरद पवार पर आरोप न लगाने के कारण अनिल देशमुख को भेेजा था जेल : नाना पटोले

उद्धव ठाकरे व शरद पवार पर आरोप न लगाने के कारण अनिल देशमुख को भेेजा था जेल : नाना पटोले

मुंबई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने अनिल देशमुख का जिक्र कर चौंकाने वाला खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने शिंदे सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा,”जब अनिल देशमुख जेल से बाहर आए तो उन्होंने साफ कहा कि उन पर दबाव था, उन्हें उद्धव ठाकरे और शरद पवार पर आरोप लगाने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, इसलिए उन्हें जेल भेजा गया। यह जेल से आने के तुरंत बाद अनिल देशमुख का बयान है।”

उन्होंने कहा कि क्या डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस चुनाव के समय में विपक्ष को डराना चाहते हैं, देवेंद्र फडणवीस ने हाल ही में कहा कि उनके पास ऑडियो वीडियो है। मैं कहता हूं कि अगर उनके दावों में वास्तविकता है, तो सच्चाई सबके सामने रखें और अगर अनिल देशमुख गुनहगार हैं तो उन पर कार्रवाई करें, लेकिन वे विपक्ष को डराने का काम कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि सत्ता का गलत इस्तेमाल करके भाजपा ने विपक्ष को डराने का काम किया है। अब समय आ चुका है, जब जनता इनको जवाब देगी। महाराष्ट्र में जनता के जो प्रश्न हैं, वो बाढ़, बेरोजगारी व किसानोें की बर्बादी के हैं। सरकार इन मुद्दों पर बात करने की बजाय बेवजह की बातों को तूल दे रही है। जनहित के मुद्दे से सरकार का कोई लेना-देना नहीं है।

–आईएएनएस

एकेएस/सीबीटी

E-Magazine