सिद्धारमैया सरकार के खिलाफ जेडीएस व भाजपा का संयुक्त मार्च का ऐलान, बीएस येदियुरप्पा ने मांगा सीएम का इस्तीफा

सिद्धारमैया सरकार के खिलाफ जेडीएस व भाजपा का संयुक्त मार्च का ऐलान, बीएस येदियुरप्पा ने मांगा सीएम का इस्तीफा

बेंगलुरु, 28 जुलाई (आईएएनएस)। सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा और जेडीएस ने संयुक्त मार्च का ऐलान किया है। वे राज्य में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग भी कर रहे हैं।

कांग्रेस शासित दक्षिण भारतीय राज्य कर्नाटक में मुडा घोटाले को लेकर सियासत जारी है। भ्रष्टाचार को लेकर विपक्षी पार्टियां भाजपा और जेडीएस सरकार पर हमलावर हैं। इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने सिद्धारमैया से इस्तीफे की मांग की है।

बता दें कि 28 जुलाई को भाजपा और जेडीएस की संयुक्त मीटिंग थी। मीटिंग के बाद दिग्गज भाजपा नेता बी एस येदियुरप्पा ने कहा, “कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ बेंगलुरु से मैसूर तक हम पैदल यात्रा करने वाले हैं। हम जनता से आह्वान करते हैं कि वो इसमें हमारा साथ दे। ये भ्रष्ट सरकार है और इसको उखाड़ फेंकना जरूरी है।”

उन्होंने बताया कि, “जेडीएस और भाजपा ने संयुक्त रूप से ये फैसला किया है। मैं राज्य की जनता से अपील करना चाहता हूं कि वो अधिक से संख्या में इस मार्च में शामिल हों। जब तक यह सरकार इस्तीफा नहीं देती है, तब तक तक प्रदर्शन जारी रहेगा।”

भाजपा नेता ने दावा किया कि प्रदर्शन में हजारो लोग जमा होंगे। इसको लेकर कोई शक नहीं है। जब तक राज्य के मुख्यमंत्री इस्तीफा नहीं दे देते हैंं, तब तक हम संघर्ष जारी रखेंगे

सीएम सिद्धारमैया को घेरते हुए उन्होंने कहा, अगर मुख्यमंत्री में जरा सा भी स्वाभिमान बाकी है तो वे अपने पद से हट जाएं।

–आईएएनएस

एससीएच/सीबीटी

E-Magazine