कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि मैंने टेलीविजन छोड़ दिया है: बरखा बिष्ट

कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि मैंने टेलीविजन छोड़ दिया है: बरखा बिष्ट

मुंबई, 28 जुलाई (आईएएनएस)। टेलीविजन इंडस्ट्री में लंबे समय के बाद वापसी करने वाली एक्ट्रेस बरखा बिष्ट ने कहा कि भले ही वह कुछ समय से टेलीविजन से दूर थीं, लेकिन उन्हें कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ।

बरखा ने कहा, “टेलीविजन मेरे लिए हमेशा से ही घर जैसा रहा है। यह एक ऐसी जगह है जहां मैं सही मायनों में अपने दर्शकों से सही से जुड़ सकती हूं। साथ ही अपने किरदारों को जीवंत कर सकती हूं। भले ही मैं कुछ समय टेलीविजन से दूर रही हूं, लेकिन मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मैंने टेलीविजन छोड़ दिया है।”

वर्तमान में एक्ट्रेस पारिवारिक ड्रामा ‘मेरा बालम थानेदार’ में अभिनय कर रही हैं, जिसमें वह मीठी माई की भूमिका निभा रही हैं।

पारिवारिक ड्रामा ‘मेरा बालम थानेदार’ में अपनी भूमिका के बारे में बरखा ने बताया, “मीठी माई का किरदार निभाना एक बहुत ही संतोषजनक और समृद्ध अनुभव रहा है। अपने इस किरदार के प्रति मेरा एक खास दृष्टिकोण है। यह यात्रा प्यार, चुनौतियों और अविश्वसनीय क्षणों से भरी हुई है, जिन्हें मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।”

एक्ट्रेस ने कहा कि उनका किरदार बुलबुल और वीर (श्रुति चौधरी और शगुन पांडे द्वारा अभिनीत) के जीवन में कई उतार-चढ़ाव लाएगा।

उन्होंने आगे बताया, “मुझे लगता है कि ये उतार-चढ़ाव दर्शकों को शो से जोड़े रखते हैं। इस भूमिका ने मुझे न केवल अपने अभिनय के नए पहलुओं को तलाशने का मौका दिया है, बल्कि दर्शकों के दिलों में जगह बनाने का मौका दिया है।”

उन्होंने कहा कि वह अपने दर्शकों के अटूट समर्थन और स्नेह के लिए बेहद आभारी हैं, जो उन्हें हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करते हैं।

शो ‘मेरा बालम थानेदार’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे

E-Magazine