तेज बारिश में फुटबॉल खेल रहे रितेश-जेनेलिया के बच्चे, एक्ट्रेस बोलीं- 'कुछ भी उन्हें नहीं रोक सकता'

तेज बारिश में फुटबॉल खेल रहे रितेश-जेनेलिया के बच्चे, एक्ट्रेस बोलीं- 'कुछ भी उन्हें नहीं रोक सकता'

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड से साउथ की फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बारिश में खेलते अपने बच्चों का एक वीडियो शेयर किया है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यह वीडियो पोस्ट किया। इसमें उनके बच्चे रियान और राहिल बारिश में मैदान में फुटबॉल खेलते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “बारिश… सुबह 6 बजे उठना… सुबह 7 बजे प्रैक्टिस… कुछ भी उन्हें नहीं रोक सकता… बच्चे कोशिश कर रहे हैं और यही सबसे ज्यादा मायने रखता है।”

जेनेलिया ने 3 फरवरी 2012 को एक्टर रितेश देशमुख से शादी की थी। दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को नौ साल तक डेट किया था। उन्होंने पहले पारंपरिक मराठी रीति-रिवाज से और फिर ईसाई रीति-रिवाज से शादी की।

इस कपल ने शादी के दो साल बाद 2014 में अपने पहले बेटे रियान का स्वागत किया और 2016 में बेटे राहिल का जन्म हुआ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, जेनेलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की तैयारी कर रही हैं। इसमें आमिर खान और दर्शील सफारी भी हैं। इसके अलावा, उनके पास एक तेलुगु फिल्म ‘जूनियर’ भी है।

जेनेलिया हंसमुख और बेहद चुलबुली हैं। उनका अनोखा अंदाज फैंस को काफी पसंद भी है। उनका नाम भी अनोखा है और इस नाम के पीछे किस्सा भी काफी दिलचस्प है। दरअसल, जेनेलिया की मां का नाम जेनेट और उनके पिता का नाम नील है। माता-पिता के नाम को मिलाकर उनका नाम ‘जेनेलिया’ रखा गया।

एक्ट्रेस नेशनल लेवल फुटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं। उन्होंने अपना करियर बतौर मॉडल शुरु किया था और सबसे पहले एक कमर्शियल एड में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थीं।

फिल्मी करियर रितेश के साथ ‘तुझे मेरी कसम’ से शुरू किया। कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित मूवी को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद उन्हें साउथ इंडस्ट्री से फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मराठी और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है।

–आईएएनएस

पीके/एकेजे

E-Magazine