मुश्किल वक्त में मेरे पिता सबसे बड़ी ताकत रहे हैं : नेहा जोशी

मुश्किल वक्त में मेरे पिता सबसे बड़ी ताकत रहे हैं : नेहा जोशी

मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस मौके पर एक्ट्रेस नेहा जोशी ने अपने पिता संग इमोशनल बॉन्ड को शेयर किया और बताया कि वह मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं।

नेहा शो ‘अटल’ में कृष्णा देवी वाजपेयी के किरदार में नजर आ रही हैं।

उन्होंने कहा: “मेरे पिता एक थिएटर आर्टिस्ट हैं। बड़े होते हुए, मैंने उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करते देखा और उनसे एक्टिंग के बारे में बहुत कुछ सीखा। आज मैं जो कुछ भी हूं, उसके लिए मैं अपने पिता की ऋणी रहूंगी। वे हमेशा चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे हैं। ऑडिशन, रिजेक्शन और सेल्फ-डाउट के पलों में वे मेरी सबसे बड़ी ताकत रहे हैं।”

नेहा ने कहा, ”उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया और मुझे मेरे लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने मुझे चुनौतियों, निराशा जैसे पलों से गुजरते हुए देखा, लेकिन मेरे दृढ़ संकल्प और जुनून को भी देखा है। उन्हें मुझ पर गर्व सिर्फ मेरे निभाए गए किरदारों को लेकर नहीं, बल्कि मेरी मजबूती और दृढ़ता के लिए भी है। उनका गाइडेंस अमूल्य रहा है।”

नेहा ने आगे कहा, “मेरे पिता ने अपने प्यार, ताकत और अटूट विश्वास से मुझे आज जो कुछ भी बनाया है, जो आकार दिया है, उसे ध्यान में रखकर मैं आपको गौरवान्वित करने की कोशिश करती हूं। मेरा साथ देने के लिए आपका धन्यवाद पापा।”

‘अटल’ एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा टीवी शो ‘अटल’ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मां कृष्णा देवी के किरदार में हैं। उन्होंने कई मराठी फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियलों में भी काम किया है।

वह ‘दृश्यम 2’ में नजर आए आई। फिल्म में उन्होंने जेनी का रोल निभाया। इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू लीड रोल में थे। इसके अलावा, वह ‘लालबागची रानी’, ‘हवा हवाई’, ‘बच के जरा भूत बंगले में’ जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने ‘एक महानायक-डॉ बीआर अंबेडकर’ और ‘का रे दुरावा’ जैसे टीवी शो में भी काम किया है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine