अनिल कपूर, मां सुनीता ने सोनम को किया बर्थडे विश

अनिल कपूर, मां सुनीता ने सोनम को किया बर्थडे विश

मुंबई, 9 जून (आईएएनएस)। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सावी’ में अपने काम से सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम कपूर को जन्मदिन की बधाई दी है।

इस खास दिन पर अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम कपूर के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा।

रविवार को इंस्टाग्राम पर अनिल ने सोनम के साथ उनके परिवार और बेटे वायु की कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

अभिनेता ने अपनी बेटी के लिए लिखे नोट में उन्हें एक ऐसी महिला बताया जो सब कुछ कर सकती है।

अनिल ने लिखा, ”हैप्पी बर्थडे, सोनम, तुम हमेशा मेरे लिए बहुत खास रही हो। तुम्हें आज एक अद्भुत व्यक्ति के रूप में विकसित होते देखना मेरे लिए सबसे अच्‍छी बात है। यह देखना कि तुम हर चीज को इतनी धैर्यता और शक्ति के साथ संभालती हो। चाहे वह वायु की एक अद्भुत मां हो, एक प्यारी पत्नी हो, या एक देखभाल करने वाली बेटी और बहन ही क्यों न हो, मुझे हर दिन गर्व से भर देता है।”

उन्होंने आगे कहा, ”हर चीज को बैलेंस करने की तुम्हारी कला और चमकते रहना वाकई किसी प्रेरणा से कम नहीं है। तुम वो महिला हो, जो सब कर सकती है।”

इस बीच सलमान खान की जगह अनिल कपूर स्ट्रीमिंग रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के आगामी तीसरे सीजन की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं।

सोनम की मां सुनीता ने इंस्टाग्राम पर एक्‍ट्रेस की कई तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी बेटी को जन्मदिन की बधाई दी।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मेरी प्यारी बेटी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, आप हमेशा उन लोगों से घिरी रहें, जिन्हें तुम बहुत प्‍यार करती हो। भगवान की तुम पर हमेशा कृपा बनी रहे। मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम जहां भी जाओ, तुम्हें खुशियां मिलें। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। तुम जो भी करती हो उसके लिए थैंक यू। तुम हमेशा ही विनम्र, दयालु और सहानुभूतिपूर्ण बनी रहो।”

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में सोनम के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की।

उन्होंने लिखा,: “जन्मदिन मुबारक हो, सोनम।

एक्टर अर्जुन कपूर ने भी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “उस व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो मेरे जन्म के दिन से ही हमेशा मेरे साथ रहा है, सोनम कपूर, ओह माय गॉड, आज तुम्हारा जन्मदिन है।”

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine