नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने पर हमीरपुर में लोगों का उत्साह

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने पर हमीरपुर में लोगों का उत्साह

हमीरपुर, 9 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के नतीजों में एनडीए को बहुमत मिलने के बाद नरेंद्र मोदी रविवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। जवाहरलाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी ही एक ऐसे नेता हैं जो तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन रहे हैं।

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में जश्न का माहौल है। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में भी लोग नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते देख काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसी सिलसिले में आईएएनएस ने हमीरपुर मे आम लोगों से पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल को लेकर बात की।

हमीरपुर की रहने वाली संसारो देवी ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व का मौका है कि पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उनके दस साल के कार्यकाल से हम काफी संतुष्ट हैं। देश के कई ऐसे बड़े मुद्दे को उन्होंने सुलझाए, जिसे शायद ही कोई प्रधानमंत्री सुलझा पाता। आने वाले पांच साल में हम उम्मीद करते हैं, उन कामों को किया जाए जो बाकी रह गया है। उम्मीद है कि देश में बढ़ रही बेरोजगारी और महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए पीएम मोदी काम करेंगे।

हमीरपुर के हर्ष काल का कहना है कि पीएम मोदी ने बीते दस साल में पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम किया है। देश को आगे ले जाने के लिए उन्होंने हर संभव कोशिश की है। हम चाहते हैं कि आगे भी वह इसी तरह से काम करते रहें। नेहरू जी के बाद पीएम मोदी ही तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। हालांकि, हम चाहते हैं कि अगली बार भी वहीं देश के प्रधानमंत्री बनें, क्योंकि उनकी तरह के नेता बहुत कम हैं।

सुर्यांश ने कहा कि हमारे लिए यह गर्व की बात है कि पीएम मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने सभी क्षेत्र में विकास का काम किया है, इसलिए मैं चाहता हूं कि वह देश के प्रधानमंत्री बने रहें।

–आईएएनएस

पीएसके/एसकेपी

E-Magazine