मुथूट फिनकॉर्प ने शाहरुख खान के साथ 'बुक माई गोल्ड लोन' कैंपेन शुरू किया

मुथूट फिनकॉर्प ने शाहरुख खान के साथ 'बुक माई गोल्ड लोन' कैंपेन शुरू किया

नई दिल्ली, 7 जून (आईएएनएस)। देश में 137 साल पुराने मुथूट पप्पाचन ग्रुप की प्रमुख कंपनी मुथूट फिनकॉर्प लिमिटेड (एमएफएल) ने शुक्रवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपना ‘बुक माई गोल्ड लोन’ अभियान (कैंपेन) शुरू किया। मुथूट पप्पाचन ग्रुप को मुथूट ब्लू के नाम से भी जाना जाता है।

यह कैंपेन भारत में अपनी तरह की पहली सर्विस पेश करता है — ‘किसी भी समय, कहीं से भी तुरंत गोल्ड लोन बुक करें’।

नई लॉन्च की गई सुविधा ग्राहकों को एडवांस टेक्नोलॉजी और असाधारण ग्राहक सेवा को एकीकृत करते हुए एक साधारण मिस्ड कॉल के साथ लोन प्राप्त करने की सुविधा देती है।

मुथूट फिनकॉर्प के सीईओ शाजी वर्गीस ने कहा, “शाहरुख खान के साथ साझेदारी में ‘बुक माई गोल्ड लोन’ अभियान हमारे लिए एक बड़ी छलांग है। बुक माई गोल्ड लोन’ सर्विस के साथ हमारा लक्ष्य अपने सभी ग्राहकों के जीवन को आसान बनाना है। वे हमारी किसी भी ब्रांच से ही गोल्ड लोन ले सकते हैं। हमारे लोन हमारे ग्राहकों को दैनिक रूप से अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए सशक्त बनाते हैं।”

यह यूनिक सर्विस ग्राहकों के लिए गोल्ड लोन को ज्यादा आसान बनाती है। यह देश भर में मुथूट फिनकॉर्प की मजबूत ‘फिजिटल’ उपस्थिति और 50 से ज्यादा शहरों में 3 हजार 700 से अधिक ब्रांचों और घर बैठे गोल्ड लोन के माध्यम से संचालित होती है।

मुथूट फिनकॉर्प के ‘बुक माई गोल्ड लोन’ अभियान की संकल्पना और निर्माण हवास वर्ल्डवाइड इंडिया (क्रिएटिव) ने की है। इसे हवास मीडिया इंडिया (मीडिया) ने लागू किया है और इसमें शाहरुख खान स्टारर एक आकर्षक टेलीविजन विज्ञापन (टीवीसी) भी शामिल है।

हवास वर्ल्डवाइड इंडिया की संयुक्त प्रबंध निदेशक और मुख्य क्रिएटिव अधिकारी अनुपमा रामास्वामी ने कहा, “हम अपनी यूनिक सुविधा ‘बुक योर गोल्ड लोन विद मिस्ड कॉल’ के लिए एक हस्ताक्षर संकेत के साथ आए और शाहरुख खान से दुनिया को इसके बारे में बताने के लिए कहा है। हमेशा की तरह, उन्होंने इसे एक यूनिक ट्विस्ट दिया।”

विज्ञापन दर्शकों को बिजनेस शुरू करने, विदेश में पढ़ाई करने और नई कार खरीदने जैसी इच्छाओं के सिलसिले से रूबरू कराता है। विज्ञापन के अंत में शाहरुख खान ने अपने ‘मुझे कॉल करें’ इशारे के पीछे का जवाब, मुथूट फिनकॉर्प की ‘बुक माई गोल्ड लोन’ सर्विस के रूप में बताया।

भारत में पहली बार शुरू की गई यह सर्विस गोल्ड लोन प्राप्त करना उतना ही आसान बनाती है, जितना कि 80869 80869 पर एक मिस्ड कॉल देकर ‘अपने सपनों को सच में बदलना’।

इसके अलावा मुथूट फिनकॉर्प ने शाहरुख खान के साथ नई पहल को बढ़ावा देने के लिए एक म्यूजिक वीडियो भी जारी किया है।

हवास मीडिया नेटवर्क के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहित जोशी ने कहा, “लोगों के लिए फाइनेंशियल पहुंच को आसान बनाने के लिए मुथूट फिनकॉर्प का निरंतर इनोवेशन सराहनीय है। हमें विश्वास है कि बहुभाषी अभियान देश भर में बड़े पैमाने पर लोगों से सार्थक रूप से जुड़ेगा।”

यह अभियान हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़, मराठी और गुजराती में प्रसारित किया जाएगा। इसमें ओओएच, डिजिटल प्लेटफॉर्म, टेलीविजन, प्रिंट और ऑन-ग्राउंड एक्टिवेशन शामिल होंगे।

मुथूट फिनकॉर्प ने हाल ही में वित्त वर्ष 2023-24 में 61,703.26 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड तोड़ कंसोलिडेटेड लोन वितरण प्राप्त किया। ‘बुक माई गोल्ड लोन’ के शुभारंभ के साथ, कंपनी लोन लैंडस्केप को आसान बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण छलांग लगाने के लिए तैयार है।

–आईएएनएस

एफजेड/एसकेपी

E-Magazine