सैन फ्रांसिस्को में उबर लेने के बाद लापता हुआ नेटफ्लिक्स टेकी का शव मिला

सैन फ्रांसिस्को में उबर लेने के बाद लापता हुआ नेटफ्लिक्स टेकी का शव मिला

सैन फ्रांसिस्को, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेरिका में उबर की सवारी के बाद रहस्यमय तरीके से गायब हुए नेटफ्लिक्स के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पिछले हफ्ते सैन फ्रांसिस्को खाड़ी में आत्महत्या से मौत हो गई। मीडिया रिपोर्टों में ये बात कही गई है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 22 वर्षीय योहानेस किडेन का शव मंगलवार को सुबह पानी से निकाला गया। नाव पर सवार कुछ लोगों ने उसके शव को तैरते हुए देखा और तटरक्षक बल को सूचित किया।

कॉलेज से स्नातक होने के बाद, किडेन ने नेटफ्लिक्स के लिए एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करना शुरू किया। आखिरी बार उसे 14 अगस्त को सैन जोस में अपने अपार्टमेंट से बाहर निकलते हुए सीसीटीवी कैमरे में देखा गया था। इसके बाद वह उबर स्टिकर वाले वाहन में बैठ गया।

किडेन के भाई यूसुफ ने इंस्टाग्राम पर एक लापता व्यक्ति का पोस्टर पोस्ट किया, जिसमें दावा किया गया कि उसके भाई का कीमती सामान, जिसमें उसका फोन और बैकपैक भी शामिल था, सैन फ्रांसिस्को में गोल्डन गेट ब्रिज वेलकम सेंटर के पास बरामद किया गया है।

उन्होंने यह भी कहा कि किडेन के बटुए में 30 डॉलर थे और उसका आईडी कार्ड और फोन सुरक्षित है।

किडेन के लापता होने के बाद, उसकी मां के आंसू नहीं थम रहे। वह बस यही चाहती है कि उसका बेटा वापस आ जाए।

मेह्रेट हाना बेयेन ने कहा, “हम उसे घर ले जाना चाहते हैं। मुझे अपने बेटे की ज़रूरत है। मुझे अपने बेटे की ज़रूरत है। वह एक अच्छा इंसान है जिसका भविष्य उज्ज्वल है, वह अपने परिवार से बहुत प्यार करता है।”

किडेन के दोस्तों और परिवार के एक समूह ने भी उसकी तलाश के लिए एक टास्क फोर्स का गठन किया था, सैन जोस पुलिस से संपर्क किया था और एक फंड पेज खोला था।

–आईएएनएस

एसकेपी

E-Magazine