'सुहागन' में मुख्य किरदार निभाएंगी साक्षी शर्मा 

'सुहागन' में मुख्य किरदार निभाएंगी साक्षी शर्मा 

नई दिल्ली, 16 अगस्त (आईएएनएस)। एक्ट्रेस साक्षी शर्मा रोमांटिक ड्रामा ‘सुहागन’ में अंशुला धवन की जगह पायल के रूप में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

‘सुहागन’ दो बहनों बिंदिया और पायल की कहानी है। शो ने 10 साल का लीप लिया और उनके प्यार और दुश्मनी के सफर को आगे बढ़ाया।

शो में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए साक्षी ने कहा, “कलर्स के लोकप्रिय शो ‘सुहागन’ में एक बार फिर से काम करने का मौका पाकर मैं बेहद उत्साहित महसूस कर रही हूं।

इस शो ने दर्शकों से अपार प्यार और समर्थन अर्जित किया है और मैं पायल की भूमिका निभाकर बेहद खुश हूं। यह पहली बार है जब मैं पूर्ण रुप से मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आऊंगी, जो अपने प्यार कृष्णा को पाने के लिए बहन बिंदिया से नफरत करती है।”

उन्होंने कहा, “पायल का किरदार उतार-चढ़ाव और चुनौतियों से भरा है और यही बात मुझे इस शो का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करती है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे पायल के रूप में पसंद करेंगे और शो को समर्थन देंगे।”

अपनी मनोरंजक कहानी के साथ, ‘सुहागन’ में बिंदिया की कृष्णा के साथ शादी हो जाती है, जो उसकी बहन का प्यार है।

फिलहाल कहानी में, भारी बारिश के बीच कृष्णा और बिंदिया की कार खराब हो जाती है और वे वापस जाकर बिंदिया के घर पर रुकने का फैसला करते हैं। जैसे ही दोनों के बीच रोमांस होने लगता है, पायल अप्रत्याशित रूप से एंट्री करती है और बीमार होने का नाटक करती है।

अगले दिन, पायल कार में कृष्णा के बगल वाली सीट पर बैठती है। यह देख बिंदिया परेशान हो जाती है और पायल को चेतावनी देती हुई कहती है कि यह सीट उसकी है।

‘सुहागन’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

साक्षी ने ‘गुड़ से मीठा इश्क’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘प्यार तूने क्या किया’ जैसे शो में अभिनय किया है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine