सीरीज 'आखिरी सच' में शिविन नारंग ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ काम करने का बताया अनुभव

सीरीज 'आखिरी सच' में शिविन नारंग ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ काम करने का बताया अनुभव

नई दिल्ली, 6 सितंबर (आईएएनएस)। सीरीज ‘आखिरी सच’ से ओटीटी में डेब्यू करने वाले अभिनेता शिविन नारंग ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया।

अभिनेता शिविन नारंग को रोमांटिक-थ्रिलर ‘बेहद 2’ में रुद्र रॉय के किरदार के लिए जाना जाता है।

सीरीज ‘आखिरी सच’ में शिविन ने अमन का किरदार निभाया है। शो में इंस्पेक्टर अन्या की भूमिका में तमन्ना भाटिया, भुवन की भूमिका में अभिषेक बनर्जी और इसमें प्रतीक सहजपाल, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा हैं।

जटिल घटनाओं के तूफान में फंसे एक किरदार को निभाते हुए शिविन ने साझा किया, “मैंने तमन्ना को ज्यादातर ग्लैमरस भूमिकाओं में देखा है और उन्हें एक पुलिस वाले के रूप में देखना अविश्वसनीय था। मैं कहानी की तीव्रता को समझता हूं, क्योंकि हम सभी अलग-अलग पृष्ठभूमि से आते हैं।”

उन्होंने कहा, “थिएटर से सिनेमा तक हमने जीवन के विभिन्न पहलुओं से अभिनय किया और एक महान टीम वर्क में योगदान दिया। कुल मिलाकर जिस चीज़ ने ‘आखिरी सच’ को महान बनाया, वह है प्रतिभाशाली लोगों का एक साथ आना।”

एक रात, एक परिवार, कई मौतें, एक जांच अधिकारी और विभिन्न सिद्धांतों पर आधारित’आखिरी सच’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। बढ़ते तनाव की पृष्ठभूमि पर आधारित यह सीरीज प्रत्येक चरित्र के जीवन पर प्रकाश डालती है।

मुख्य जांच अधिकारी अन्या की भूमिका निभा रही तमन्ना मौतों के रहस्य को उजागर करने के मिशन पर निकलती है।”

निर्विकार फिल्म्स द्वारा निर्मित, रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित और सौरव डे द्वारा लिखित, ‘आखिरी सच’ सीरीजडिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine