साइबर-सुरक्षा फर्म फोर्टिनेट ने सेल्स, बिजनेस डेवलपमेंट में कर्मचारियों की छंटनी की

साइबर-सुरक्षा फर्म फोर्टिनेट ने सेल्स, बिजनेस डेवलपमेंट में कर्मचारियों की छंटनी की

सैन फ्रांसिस्को, 27 अगस्त (आईएएनएस)। ग्लोबल साइबर सिक्योरिटी कंपनी फोर्टिनेट ने सेल्स, बिजनेस डेवलपमेंट और  चैनल पार्टनर्स से संबंधित भूमिकाओं से कर्मचारियों की छंटनी कर दी है।

सीआरएन के अनुसार, 30 जून तक फोर्टिनेट में 13,677 कर्मचारी और कॉन्ट्रैक्टर्स थे।

अमेरिका स्थित सुरक्षा कंपनी के कुछ प्रभावित कर्मचारियों ने नौकरी में कटौती के बारे में पोस्ट करने के लिए प्रोफेशनल नेटवर्क लिंक्डइन का सहारा लिया।

फोर्टिनेट के चैनल डेवलपमेंट स्पेशलिस्ट नोआ हरमन ने पोस्ट किया, “मैं कुछ न्यूज देने के लिए लिख रही हूं कि मैं आज फोर्टिनेट में छंटनी के एक राउंड से प्रभावित हुई हूं, जिसने सीडीआर/बीडीआर ऑर्गेनाइजर में कई अन्य लोगों को भी प्रभावित किया है।”

”हालांकि यह कठिन है, मैं समझती हूं कि यह कंपनी के लिए भी कठिन है और यह व्यक्तिगत नहीं है।” हरमन ने कहा, ”उन सभी लोगों को धन्यवाद जिन्होंने मेरी भूमिका के दौरान मेरा समर्थन किया और मुझे आगे बढ़ने में मदद की।”

लिंक्डइन पोस्ट के अनुसार, नौकरी में कटौती में अमेरिकी सेल्स के लिए एसएमबी डेवलपमेंट के मैनेजर, एक पार्टनर डेवलपमेंट स्पेशलिस्ट, एक बिजनेस डेवलपमेंट रिप्रेजेन्टेटिव और नेशनल अकाउंट के लिए एक चैनल मार्केटिंग मैनेजर भी शामिल हैं।

फोर्टिनेट ने अभी तक रिपोर्ट पर टिप्पणी नहीं की है।

इस महीने की शुरुआत में, फोर्टिनेट ने 30 जून को समाप्त तिमाही के लिए उम्मीद से कम आय दर्ज की थी।

दूसरी तिमाही के नतीजों की रिपोर्ट के बीच अपने पूरे साल के बिक्री मार्गदर्शन को कम करने के बाद विस्तारित घंटों के कारोबार में फोर्टिनेट का स्टॉक 14 प्रतिशत से अधिक गिर गया।

पूरे साल के लिए, फोर्टिनेट को लगता है कि बिक्री 5.35 बिलियन डॉलर से 5.45 बिलियन डॉलर के दायरे में गिर जाएगी, जो कि 5.43 बिलियन डॉलर से 5.49 बिलियन डॉलर से कम है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine