ससुर के निधन से सदमे में प्रीति जिंटा, भावुक पोस्ट शेयर कर किया याद

ससुर के निधन से सदमे में प्रीति जिंटा, भावुक पोस्ट शेयर कर किया याद

मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के ससुर जॉन स्विंडल का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके यह जानकारी दी। प्रीति ने ससुर के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

एक्ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर ससुर के साथ एक पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की है। उन्‍होंने इसे कैप्शन दिया, ”डियर जॉन, मैं आपको बहुत मिस करूंगी। मैं आपकी दरियादिली और सेंस ऑफ ह्यूमर को मिस करूंगी।

“मुझे आपके साथ शूटिंग पर जाना, आपके लिए आपकी पसंद का इंडियन खाना बनाना और आपके साथ हर विषय पर बातचीत करना पसंद था। मेरे और मेरे परिवार के लिए अपना घर और अपना दिल खोलने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

“आपके बिना पूर्वी तट कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा। मैं जानती हूं कि आप अभी शांति में हैं और एक खुशहाल जगह पर हैं। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे। आरआईपी जॉन स्विंडल, ओम शांति!”

तस्वीर में प्रीति को चमकदार लाल लहंगा और मैचिंग ब्लाउज पहने देखा जा सकता है। वह माथे पर चमकदार बिंदी के साथ भारी पारंपरिक आभूषणों से भी सजी हुई दिख रही हैं। प्रीति तस्वीर में अपने ससुर का हाथ पकड़े दिख रही हैं। उनके ससुर ने सफेद शर्ट और ग्रे सूट पहना है जिस पर आसमानी रंग की टाई लगा रखी है।

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने साल 2016 में लॉस एंजिल्स में जीन गुडइनफ से शादी की। प्रीति जिंटा साल 2021 में सेरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मां बनीं।

प्रीति जिंटा 2000 के दशक में ‘कोई मिल गया’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘लक्ष्य’, ‘कल हो ना हो’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका से बॉलीवुड में छा गईं। हालाँकि, उन्होंने 2009 में ‘इश्क इन पेरिस’ और ‘भाईजी सुपरहिट’ फिल्मों से वापसी करने से पहले अभिनय से एक लंबा ब्रेक ले लिया था।

–आईएएनएस

एफजेड/एकेजे

E-Magazine