संजू सैमसन के समर्थन में उतरे रॉबिन उथप्पा

संजू सैमसन के समर्थन में उतरे रॉबिन उथप्पा

नई दिल्ली, 8 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा का मानना ​​है कि बैटिंग ऑर्डर की स्पष्टता की कमी के कारण संजू सैमसन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

संजू सैमसन को अक्सर भारत के टी-20 बल्लेबाजी क्रम में एक ऑप्शन की तरह इस्तेमाल किया जाता है, या यूं कह लीजिए उनका कोई निश्चित बैटिंग ऑर्डर नहीं है।

बैटिंग ऑर्डर में बार-बार फेरबदल करने का मतलब है कि सैमसन अपनी लय हासिल करने में नाकाम हो रहे हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज को आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के रूप में जबरदस्त सफलता मिली है, लेकिन वेस्टइंडीज में दो टी-20 में छठे और पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने अब तक केवल 12 और 7 रन बनाए हैं।

उथप्पा ने कहा, ”जहां तक ​​संजू सैमसन का सवाल है तो स्पष्टता की कमी है। मैं चाहता हूं कि उनके साथ स्पष्ट बात हो क्योंकि दुर्भाग्य से पिछली बार जब उन्हें भारतीय टीम के लिए चुना गया था, तो वह इंजर्ड हो गए और कुछ गेम नहीं खेल पाए। फिर उन्हें एनसीए वापस जाना पड़ा।”

”अब जब वो टीम में वापस आए हैं, तो उन्हें उस स्थान पर बल्लेबाजी करने का मौका मिल रहा है जो उनके लिए नई है। ऐसी स्थिति में यह देखना है कि वो कैसा प्रदर्शन करते हैं। मुझे लगता है कि यह उनके और सभी के लिए अनुचित है।”

–आईएएनएस

एएमजे/एसजीके

E-Magazine