श्रेयस तलपड़े ने मुंबई में पूरी श्रद्धा के साथ मनाई गणेश चतुर्थी 

श्रेयस तलपड़े ने मुंबई में पूरी श्रद्धा के साथ मनाई गणेश चतुर्थी 

नई दिल्ली, 19 सितंबर (आईएएनएस)। एक्टर श्रेयस तलपड़े मुंबई में पूरी श्रद्धा के साथ गणेश चतुर्थी मना रहे हैं। उन्हें माथे पर तिलक लगाकर और भगवान के सामने सिर झुकाते हुए प्रार्थना करते हुए देखा गया। गणपति भक्तों की भीड़ के बीच एक्टर ने जश्न में भाग लिया। 

मुंबई में गणपति उत्सव में हिस्सा लेने के लिए ‘ओम शांति ओम’ अभिनेता सिंपल व्हाइट ड्रेस में नजर आए। वह अपनी कार से बाहर निकले और इस दौरान उनके हाथों में प्रसाद था, जिसे उन्होंने गणपति मंडप में ‘गणपति बप्पा मोरया’ के जयकारे के साथ चढ़ाया।

जश्न मनाने के लिए एक्टर अपनी पत्नी दीप्ति तलपड़े और बेटी आद्या दोनों के साथ समारोह में पहुंचे थे।

जब वह अपनी कार से बाहर निकले, तो एक्टर को फैंस की भीड़ ने घेर लिया। एक्टर ने उनके साथ फोटो क्लिक कराई और उनसे बात की।

अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किए गए पूरे वीडियो में मुस्कुराते हुए, एक्टर ने भगवान गणेश की तस्वीर के साथ लिखा: “गणपति बप्पा मोरया”

इससे पहले, एक्टर को उनकी नई फिल्म ‘लव यू शंकर’ के ट्रैक ‘ओम नमः शिवाय’ में भी देखा गया था, जिसे वरदान सिंह ने गाया था। इसमें अभिनेता ने महादेव के प्रति अपने प्यार और भक्ति का जश्न मनाया था।

‘लव यू शंकर’ के अलावा, श्रेयस कंगना रनौत निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगे, जिसमें कंगना 1975-1977 के ‘इमरजेंसी’ युग के दौरान पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine