शो 'हिप हॉप इंडिया' में  रैपर किंग ने बताया अपने स्‍टारडम तक का सफर

शो 'हिप हॉप इंडिया' में रैपर किंग ने बताया अपने स्‍टारडम तक का सफर

नई दिल्ली, 28 अगस्त (आईएएनएस)। मनोरंजन और नए शिखर पर पहुंचने के साथ शो ‘हिप हॉप इंडिया’ के सेमीफाइनल में अतिथि जज के रूप में लोकप्रिय रैपर किंग शामिल हुए।

दरअसल, हर गुजरते हफ्ते के साथ कलाकारों ने जज रेमो डिसूजा और नोरा फतेही के लिए सर्वश्रेष्ठ हिप हॉपर चुनना कठिन बना दिया है। नया एपिसोड जोश से भरा हुआ था क्योंकि ‘हिप हॉप इंडिया’ ने इस सप्ताह अपने शीर्ष तीन प्रतिभागियों की घोषणा की थी।

युगल वर्ग में अश्मित और स्टीव का मुकाबला दिव्यम और दर्शन से हुआ, उसके बाद यूजीएच का मुकाबला यो से हुआ। नोरा फतेही ने शेयर किया कि यूजीएच का एक अंतरराष्ट्रीय कलाकार के साथ सहयोग करने का सपना था, जिसके कारण अंततः लोकप्रिय कलाकार किंग यूजीएच में शामिल हुए और एक उत्कृष्ट प्रदर्शन दिया।

अपने गाने ‘तू मान मेरी जान’ के लिए फेमस किंग ने कहा, “जिस शो की टैगलाइन ‘गली से ग्लोरी’ हो, वहां तो मुझे आना ही था”।

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, किंग ने बताया, “मैं सिर्फ एक नाम लेकर आया था, लेकिन आप लोगों ने मुझे राजा बना दिया। अपना कुछ नहीं है सब इनका बनाया है, सब कुछ तो इन्हीं के लिए है।”

एकल वर्ग में अंतिम मुकाबला अंशिका और राहुल भगत के बीच हुआ। सेमीफाइनल के साथ, एपिसोड में अपनी-अपनी श्रेणियों में शीर्ष 3 में जगह बनाने वाले सर्वश्रेष्ठ डांसरों का भी खुलासा किया गया।

शीर्ष 3 प्रतिभागी दिव्यम और दर्शन, यूजीएच और राहुल भगत हैं जिन्होंने अपनी व्यक्तिगत श्रेणियों में जीत हासिल की।

‘हिप हॉप इंडिया’ अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीम हो रहा है।

–आईएएनएस

E-Magazine