शिल्पा ने आईजीटी की 95 वर्षीय प्रतियोगी से कहा : 'मैं जीवन के प्रति आपके उत्साह से चकित हूं'

शिल्पा ने आईजीटी की 95 वर्षीय प्रतियोगी से कहा : 'मैं जीवन के प्रति आपके उत्साह से चकित हूं'

नई दिल्ली, 2 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री और इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 की जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 95 वर्षीय शॉट पुटर भगवानी देवी के जुनून से ‘अवाक’ रह गईं, उन्होंने कहा कि वह जीवन के प्रति उनके उत्साह से ‘आश्चर्यचकित’ हैं। 

हरियाणा की भगवानी देवी ने सभी को अपनी सीट से बांधे रखा है, क्योंकि उन्होंने आसानी से गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में एक नया मानदंड स्थापित करने का प्रयास किया, जिससे जज – किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और बादशाह मंत्रमुग्ध हो गए।

शिल्पा ने कहा, “95 साल की उम्र में आपने शतक पूरा कर लिया है। मैं जीवन के प्रति आपके उत्साह से चकित हूं। काश, उस उम्र में भी हमारे लिए ऐसा ही होता।”

विकास डागर, जो भगवानी देवी के पोते हैं और उनके कोच भी हैं, ने कहा : “95 साल की उम्र में इंडियाज गॉट टैलेंट में दादी की भागीदारी उन लाखों भारतीय महिलाओं के सपनों का प्रमाण है जो अपने सपनों को अमल में लाने का साहस करती हैं। बनाए रखने के लिए उनका समर्पण एक सक्रिय जीवनशैली और शारीरिक रूप से फिट रहने ने उन्हें सबसे उम्रदराज शॉट थ्रोअर के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की इस उल्लेखनीय चुनौती को स्वीकार करने में सक्षम बनाया है। यह एक अविश्वसनीय अनुभव था, इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर होना और मेरी दादी दूसरों को इसे अपनाने के लिए प्रेरित करती हैं।”

इस अंतर्राष्ट्रीय प्रारूप के पहले सप्ताह ने ‘विजयी विश्‍व हुनर हमहारा’ के मूलमंत्र के साथ अपने शानदार प्रदर्शन और प्रतिभागियों द्वारा प्रदर्शित अद्वितीय कौशल के लिए सराहना बटोर ली है।

इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine