शाहजहांपुर में बच्ची उठाकर भाग रहा था युवक, पकड़े जाने पर मासूम को पटककर मार दिया

शाहजहांपुर में बच्ची उठाकर भाग रहा था युवक, पकड़े जाने पर मासूम को पटककर मार दिया

शाहजहांपुर, 31 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रेलवे स्टेशन के बाहर मां की गोद से मासूम बच्ची को उठाकर एक युवक भागने लगा। बच्ची लेकर युवक को भागता देख वहां मौजूद लोगों ने उसका पीछा किया।

पकड़े जाने के डर से चोर ने बच्ची को फर्श पर पटक दिया, जिससे बच्ची बुरी तरह से जख्मी हो गई। इसके बाद बच्ची की मां उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जीआरपी के एसएचओ रेहान ने बताया कि हरदोई के पिहानी निवासी वैशाली रेलवे स्टेशन पर थी। वह रेलवे परिसर के बाहर अपनी बच्ची के साथ थी। इसी दौरान एक युवक उनकी आठ माह की बेटी को उठाकर भागने लगा। उसकी मां ने शोर मचाया।

अचानक पीछे दौड़ती भीड़ देखकर आरोपी ने बच्ची को पटक दिया। सिर के बल गिरने से बच्ची घायल हो गई। उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। युवक को हिरासत में लिया गया है।

बताया जाता है कि युवक कुछ सनकी टाइप का है। अभी इस मामले में पूछताछ हो रही है। इधर, बच्ची की मौत से मां का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्ची की मां ने बताया कि वह लेटी हुई थी, तभी आरोपी युवक बच्ची को उठाकर भागने लगा। पीछा करने पर उसने बच्ची के पैर पकड़कर जमीन पर पटक दिया।

–आईएएनएस

E-Magazine