वैश्विक संग्रह क्रम! 'बेल्ट एंड रोड' के साथ मेरी कहानी

वैश्विक संग्रह क्रम! 'बेल्ट एंड रोड' के साथ मेरी कहानी

बीजिंग, 23 सितंबर (आईएएनएस)। “बेल्ट एंड रोड” पहल का संयुक्त निर्माण चीन से शुरू हुआ और दुनिया से संबंधित है। पिछले दस वर्षों में, “बेल्ट एंड रोड” पहल ने सार्थक परिणाम प्राप्त किए हैं, इसके मित्रों का दायरा लगातार बढ़ रहा है और यह एक लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय सार्वजनिक उत्पाद और अंतरराष्ट्रीय सहयोग मंच बन गया है।

दस सालों में, इस रास्ते में शायद आप अपनी ही कहानी छोड़ गए हो। क्या आपके पास “बेल्ट एंड रोड” से संबंधित कोई न कोई कहानी है? क्या आप इसे हमारे साथ साझा करना चाहेंगे?

“वन बेल्ट, वन रोड” आपके और मेरे बारे में है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप दुनिया में कहां हैं, चाहे आप भागीदार हों या गवाह, आएं “बेल्ट एंड रोड” के बारे में कहानियों के वैश्विक संग्रह में भाग लें! दिलचस्प अनुभव, अद्भुत वीडियो और नए इंटरैक्टिव अनुभव! आएं, अपने अविस्मरणीय अनुभव साझा करें और “बेल्ट एंड रोड” पहल के बारे में अपनी अद्भुत कहानियां बताएं।

इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आपका स्वागत है। यदि आपके पास प्रदर्शित करने के लिए चित्र या वीडियो हैं, तो आप संग्रह गतिविधि में भाग लेने के लिए उन्हें सीधे हमारे ईमेल सीसीटीवी4जेडजीवाईएलसी@163.कॉम पर भेज सकते हैं। चयनित संदेशों, चित्रों और वीडियो को चाइना मीडिया ग्रुप के प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित होने का अवसर मिलेगा।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

–आईएएनएस

E-Magazine