विपक्ष का एकमात्र मिशन देश को 'कमजोर' बनाना: भाजपा

विपक्ष का एकमात्र मिशन देश को 'कमजोर' बनाना: भाजपा

नई दिल्ली, 7 अगस्त (आईएएनएस)। भाजपा ने सोमवार को विपक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उसका एकमात्र मिशन देश को ‘कमजोर’ बनाना है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेताओं पर ‘भारत विरोधी’ एजेंडा चलाने वाले एक ऑनलाइन समाचार पोर्टल का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए कहा, “2021 में, हमने एक रहस्योद्घाटन किया कि कैसे न्यूज़क्लिक ने मुफ्त समाचार के नाम पर फर्जी खबरें बांटीं। न्यूज़क्लिक को चीन से फंडिंग मिली। लेकिन, कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने प्रेस की स्वतंत्रता के नाम पर न्यूज़क्लिक को अपना समर्थन दिया।”

उन्होंने कहा, “अहंकारी गठबंधन (गठबंधन), उनके नेता, कभी भी भारत के हित में नहीं सोच सकते। इस गठबंधन का एकमात्र मिशन भारत को कमजोर बनाना, उसके हितों को नुकसान पहुंचाना और ‘भारत विरोधी’ एजेंडे का पोषण करना है।”

पिछली कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “कांग्रेस के समय में सीबीआई और ईडी ‘पिंजरे में बंद तोते’ हुआ करते थे। आज, उन्होंने न्यूज़क्लिक की धोखाधड़ी की जांच कर रही ईडी पर सवालिया निशान लगा दिया है।” कांग्रेस, चीन और न्यूज़क्लिक एक ही गर्भनाल से जुड़े हुए हैं।”

ठाकुर ने कहा, “लड़ाई गलत सूचना के खिलाफ है। गलत सूचना फैलाने वालों, भारत को बदनाम करने वालों, चीन के एजेंडे के साथ झूठी कहानी गढ़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। यह भारत विरोधी, भारत तोड़ो एजेंडा काम नहीं करेगा।”

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला करते हुए, मंत्री ने कहा, “राहुल जी की नकली ‘मोहब्बत की दुकान’ में चीनी सामान देखा जा सकता है। चीन के प्रति प्रेम और विदेशों में भारत के खिलाफ प्रचार देखा जा सकता है।”

इसी तरह की भावना व्यक्त करते हुए, केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने दावा किया कि कुछ देश कुछ समाचार प्लेटफार्मों की मदद से हमारे देश में सक्रिय रूप से गलत सूचना फैला रहे हैं।

–आईएएनएस

एकेजे

E-Magazine