विजय वर्मा की एक्टिंग के कायल हुए करण जौहर, की जमकर तारीफ

विजय वर्मा की एक्टिंग के कायल हुए करण जौहर, की जमकर तारीफ

मुंबई, 11 अगस्त (आईएएनएस)। शुक्रवार से शुरू हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) के 14वें एडिशन में फिल्म निर्माता करण जौहर ने अभिनेता विजय वर्मा के परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की।

विजय वर्मा इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए मेलबर्न में हैं। एक्टर इंडस्ट्री के एकमात्र मेंबर रहे, जिन्हें फिल्म फेस्टिवल में ‘डार्लिंग्स’ के लिए फिल्मों में बेस्ट एक्टर और ‘दहाड़’ के लिए वेब सीरीज में बेस्ट एक्टर के लिए नोमिनेशन प्राप्त हुआ।

फिल्म फेस्टिवल में, करण जौहर ने विजय वर्मा की टेलेंट की तारीफ करते हुए कहा: “मैंने उन्हें कल रात ‘कालकूट’ सीरीज में देखा, और मुझे लगा, वह कुछ भी कर सकते हैं, और अगर कोई कलाकार कुछ भी कर सकता है, तो इसका मतलब है कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा उन्हें दुनिया के सभी तरह के ऊंचे प्लेटफॉर्म्स पर ले जा सकते हैं। बधाई हो।”

विजय ने ‘दहाड़’, ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ और ‘कालकूट’ में बैक-टू-बैक बेस्ट परफॉर्मेंस देकर दर्शकों का दिल जीत लिया है।

विजय अगली बार होमी अदजानिया की ‘मर्डर मुबारक’, सुजॉय घोष की ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ और ‘मिर्जापुर 3’ में नजर आएंगे।

इसी दौरान करण ने खुलासा किया कि वह और एक्टर कार्तिक आर्यन कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि यह सफल होगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद एक इंडो-ऑस्ट्रेलियाई मीडिया आउटलेट द्वारा उनके साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर, करण ने कहा: “हमने पहले भी एक बार साथ काम करने का प्रयास किया था, लेकिन वह सफल नहीं हो सका। लेकिन हम अब किसी चीज पर एक साथ काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि यह साकार होगा।”

बता दें, कार्तिक और करण जौहर 2008 में जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा जोनस और अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म ‘दोस्ताना’ के सीक्वल पर काम करने वाले थे।

2019 में करण जौहर ने ‘दोस्ताना 2’ की घोषणा की थी। फॉलो-अप में सबसे पहले जान्हवी कपूर, कार्तिक आर्यन और लक्ष्य थे। हालांकि, बाद में कार्तिक को फिल्म से बाहर कर दिया गया और इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine