लालबागचा राजा के दर्शन करते हुए बेहद खुश नजर आईं सान्या मल्होत्रा

लालबागचा राजा के दर्शन करते हुए बेहद खुश नजर आईं सान्या मल्होत्रा

मुंबई, 25 सितंबर (आईएएनएस)। फिल्म ‘जवान’ में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने सोमवार को गणेशोत्सव के अवसर पर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए लालबागचा राजा के दर्शन किए।

देश 19 सितंबर से ‘गणेशोत्सव’ मना रहा है। देशभर में ‘गणपति बप्पा मोरया’ की गूंज है और लोग ढोल-नगाड़ों की धुन पर जमकर थिरक रहे हैं।

पंडाल के वीडियो में सान्या को भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए टीम के साथ दिखाया गया है। उन्होंने मस्टर्ड येलो कलर का सलवार सूट और मैचिंग दुपट्टा पहना हुआ है। उन्होंने अपने घुंघराले बालों को खुला रखा और कम मेकअप का विकल्प चुना। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर इयररिंग्स से पूरा किया और जूतियां पहनीं।

सान्या ने भगवान गणेश की मूर्ति के साथ पोज दिया और कैमरे के सामने मुस्कुराईं।

‘जवान’ में नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या हैं। इसे 7 सितंबर को रिलीज किया गया था। एटली द्वारा निर्देशित, ‘जवान’ में शाहरुख दोहरी भूमिका में हैं।

इससे पहले, अपने प्रशंसकों के साथ एक प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान सान्या ने ‘जवान’ में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की थी।

उन्‍हाेंने कहा था, “यह शानदार था, निश्चित रूप से मेरे लिए एक सपना सच हो गया। मैं अब भी विश्वास नहीं कर पा रही हूं।”

शाहरुख खान के साथ काम करने पर ‘लूडो’ अभिनेत्री ने कहा, “मुझे उम्मीद है और मैं प्रार्थना करती हूं कि मुझे उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिलेगा, क्योंकि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है। उनके आसपास रहना ही मेरे लिए एक अनोखा अनुभव था। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं जवान का हिस्सा हूं।”

एटली के बारे में बात करते हुए, सान्या ने साझा किया था, “मैं एटली सर के साथ काम करने के लिए बहुत आभारी हूं। उन्होंने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने में मदद की। एक अभिनेता को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने या शायद कुछ नया करने में समय लगता है। मुझे उम्मीद है कि मुझे उसके साथ फिर से काम करने का मौका मिलेगा।”

सान्या के पास अगली फिल्म ‘सैम बहादुर’ और एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट है जो ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ का रीमेक है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine