रोहित-गिल की साझेदारी ने केएल राहुल के लिए अच्छा मंच तैयार किया : इरफान पठान

रोहित-गिल की साझेदारी ने केएल राहुल के लिए अच्छा मंच तैयार किया : इरफान पठान

नई दिल्ली, 11 सितंबर (आईएएनएस)। भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का मानना ​​है कि पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप सुपर फोर मैच में कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच शुरुआती साझेदारी ने केएल राहुल के लिए चीजें आसान कर दी हैं।

रोहित (56) और शुभमन गिल (58) ने अपनी 121 रनों की शुरुआती साझेदारी के दम पर पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेल दिया। हालांकि, इस साझेदारी के बाद दोनों बल्लेबाजों ने अपना विकेट गंवा दिया और क्रीज पर विराट कोहली और केएल राहुल आए।

डिज़नी + हॉटस्टार पर बोलते हुए, पठान ने कहा कि रोहित और गिल के बीच शुरुआती साझेदारी ने राहुल को एक अच्छा मौका दिया, जो टीम में लंबे समय बाद लौट रहे हैं।

पठान ने कहा, “रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच साझेदारी ने केएल राहुल को एक शानदार मंच प्रदान किया है। जब आप ब्रेक के बाद वापस आते हैं तो यह आसान नहीं होता है और आपकी स्थिति पर सवाल उठाया जा रहा है कि आप खेलेंगे या नहीं। अगर आप 2 विकेट पर 20 रन या 120 रन पर बल्लेबाजी करने आते हैं तो इसमें काफी अंतर होता है।”

मैच रिडर्व डे पर जाने से पहले भारत ने 24.1 ओवर बल्लेबाजी की। अब कल (11 सितंबर) इसी प्वाइंट से भारत की बल्लेबाजी शुरू होगी।

बारिश आने से पहले 24.1 ओवर्स में दो विकेट के नुकसान पर टीम इंडिया 147 रन बना चुकी है। विराट कोहली (8 रन) और केएल राहुल (17) रन पर नाबाद हैं।

पाकिस्तान की ओर से शाहीन शाह अफरीदी और शादाब खान को 1-1 विकेट मिला।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine