'रियलमी 11 5जी' स्मार्टफोन डिजाइन में आर्ट और टेक का शानदार मिश्रण

'रियलमी 11 5जी' स्मार्टफोन डिजाइन में आर्ट और टेक का शानदार मिश्रण

नई दिल्ली, 10 अगस्त (आईएएनएस)। स्मार्टफोन की लगातार विकसित हो रही दुनिया में ब्रांड लगातार सीमाओं को पार करते हुए ऐसे डिवाइस बना रहे हैं जो न केवल अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी का दावा करते हैं बल्कि अपने डिजाइन से यूजर्स को आर्कषित भी करते हैं।

रियलमी, एक ब्रांड जो आज के युवाओं की मांगों को पूरा करने के प्रति समर्पण के लिए जाना जाता है, ऐसे इनोवेशन में सबसे आगे है।

ट्रेंडी डिवाइस उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता को लेकर ब्रांड का लेटेस्ट मॉडल ‘रियलमी 11 5जी’ काफी चर्चाओं में है।

डबल इन्वेस्टमेंट और अपने डिजाइन के क्राफ्टिंग के साथ, यह प्रोडक्ट बाजार में गेम-चेंजर होने का वादा करता है।

‘रियलमी 11 5जी’ में क्विकसैंड टेक्सचर डिजाइन है। अपने एस-शेप्ड की स्ट्रीमलाइन लाइट और शैडो के साथ, स्टार-पॉइंट क्विकसैंड पार्टिकल्स के साथ, स्मार्टफोन क्विकसैंड इफेक्ट बनाता है जो एक स्ट्रीमर नेबुला जैसा दिखता है। रेगुलर लाइटिंग में, यह आर्टिस्टिक रिप्रेजेंटेशन एक मनोरम अनुभूति का अनुभव कराता है।

2डी स्ट्रेट फ्रेम सीएनसी वैक्यूम प्लेटिंग नए प्रोसेस का इस्तेमाल प्लास्टिक मिडल फ्रेम के वेल्यू और मेटल फीलिंग को बढ़ाता है। रिफाइंड टेक्सचर मेटल स्टेनलेस स्टील पीवीडी से काफी मिलती-जुलती है, जो डिवाइस की समग्र अपील को बढ़ाती है। कैमरे को रखने वाला इनोवेटिव बड़े सर्कल का डिजाइन एक नई डिज़ाइन लैंग्वेज के माध्यम से फोन की सुंदरता को बढ़ाता है।

आमतौर पर फ्लैगशिप कैमरा लेंस में पाई जाने वाली जीडीएफ प्रोसेस को शामिल करना, ‘रियलमी 11 5जी’ को बाजार में लो-एंड लेंस से अलग करता है। यह प्रोसेस न केवल लेंस के टेक्सचर और डिटेल्स को बढ़ाता है बल्कि बेहतर क्लेरिटी और परफॉर्मेंस भी सुनिश्चित करता है।

प्रीमियम लुक और फील प्राप्त करने के लिए रियलमी का कलर और टेक्सचर का इस्तेमाल जबरदस्त है। गोल्डन-ऑरेंज कलर के साथ क्विकसैंड टेक्सचर का संयोजन हाई-लेवल फैटेंसी अपीयरेंस बनाता है।

8 लेयर ऑप्टिकल कोटिंग ग्रेडिएंट के साथ अल्ट्रा-थिक कोटिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल सतह पर 3 जोन 4 कलर ग्रेडिएंट इफेक्ट प्रभाव लाता है, जो यूनिक विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

टेक्सचर को और अधिक समृद्ध करने के लिए, स्मार्टफोन में सतह पर रबिंग कस्टम फ्लैश सेंड टेक्सचर का फीचर है, जो सिल्की-स्मूथ फीड के साथ हाई-ग्रेड मैट टेक्सचर प्रदान करता है।

रियलमी मिडल फ्रेम के डिजाइन के माध्यम से चमकता है, यह हाई-ग्लोस टेक्सचर को प्रदर्शित करता है। लेंस के ऊपरी और निचले कट और कलर सेपरेशन डिजाइन प्रोसेस ब्रांड की विशिष्ट विशेषताओं को और बढ़ाती है, जिससे प्रोडक्ट वास्तव में यूनिक बनता है।

डिवाइस का टेक्सचर स्ट्रक्चर को तीन लेयर में विभाजित किया गया है, प्रत्येक डिजाइन में डेप्थ और डायमेंशन है। निचली लेयर में फ्लैश सैंड इफेक्ट होता है। मिडिल लेयर में एजी (एंटी-ग्लेयर) टेक्नोलॉजी शामिल है, जो फ्लैश सैंड के ग्रीसी इफेक्ट को कम करती है और लेयर्ड डिजाइन प्राप्त करती है।

टॉप लेयर पर दिखने वाली लाइट और शै़डो इफेक्ट्स को जोड़ने के लिए गोल्डन ड्यूटी रेश्यो को नियोजित करती है, इसकी सतह पर लाखों शाइनिंग ग्रेटिंग उकेरती है, जिससे एक स्टनिंग विजुअल फ्लो इफेक्ट पैदा होता है जो क्विकसैंड की लाइट और शैडो की सुंदरता को बरकरार रखता है।

‘रियलमी 11 5जी’ के ग्रेडिएंट डिजाइन में एकरूपता और स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए रियलमी सावधानीपूर्वक देखभाल करता है। कोटिंग फर्नेस बॉडी में प्रत्येक अंब्रेला के लिए डिजाइन और समायोजित किए गए ग्रेजुअल चेंज फिक्स्चर के साथ प्रत्येक डिवाइस वास्तव में एक अनूठा मास्टरपीस बन जाता है, जो एक्सीलेंस के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। रियलमी 115जी दो शानदार रंगों ग्लोरी गोल्ड और ग्लोरी ब्लैक में उपलब्ध होगा।

रियलमी ने एक बार फिर डिजाइन के साथ एक्सपेरिमेंट करने में अपनी निडरता साबित की है, वह बेहतरीन डिजाइन के साथ ‘रियलमी 11 5जी’ को बाजार में लाया है। ड्रिमी क्विकसैंड टेक्सचर, एडवांस कलर ग्रेडियेंट और सावधानीपूर्वक तैयार की गई अपीयरेंस प्रोसेस स्मार्टफोन में यूनिक सेंस को जोड़ती है।

‘रियलमी 11 5जी’ युवाओं के जीवन में एक स्मार्ट एडिशन बनने के लिए तैयार है, जो उनकी ट्रेंडी लाफस्टाइल के साथ पूरी तरह से मेल खाता है और अत्याधुनिक डिजाइन के माध्यम से उनके व्यक्तित्व को दर्शाता है। इस लेटेस्ट पेशकश के साथ, रियलमी एक ऐसे ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर रहा है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine