राज और डीके की मनमौजी जोड़ी के साथ काम करना सुखद अनुभव रहा: गुलशन देवैया

राज और डीके की मनमौजी जोड़ी के साथ काम करना सुखद अनुभव रहा: गुलशन देवैया

मुंबई, 28 अगस्त (आईएएनएस)। एक्टर गुलशन देवैया ने निर्देशक जोड़ी राज और डीके की जमकर तारीफ की, जिन्होंने उन्हें ‘गन्स एंड गुलाब्स’ में अपनी भूमिका को आकार देने में रचनात्मक प्रक्रिया चुनने की स्वतंत्रता दी। इसमें उनके किरदार के पहलुओं से लेकर डायलॉग्स की अदायगी तक शामिल थी।

गुलशन ने कहा, “यह एक अविश्वसनीय एहसास होता है, जब आपके निर्देशक आपकी कलात्मक प्रक्रिया पर इतना भरोसा करते हैं। राज और डीके के दृष्टिकोण ने मुझे रचनात्मक प्रक्रिया से मेरी भूमिका को आकार देने की अनुमति दी है, जिसमें अपीयरेंस, डायलॉग डिलीवरी और अन्य टूल्स का सबसे छोटी डिटेल्स शामिल है, जिसने मुझे रचनात्मक होने और इस भूमिका को आकार देने के लिए सशक्त बनाया है। मैं सचमुच उनके विश्वास से चकित था और इस अवसर के लिए उनका आभार व्यक्त करता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “इस मनमौजी जोड़ी के साथ काम करना सुखद और संतुष्टिदायक अनुभव रहा है। मैं उनके द्वारा रची गई दुनिया, उनके द्वारा गढ़े गए आकर्षक चरित्रों, उनके कुछ दृश्यों में बेतुकेपन और उनके द्वारा बुनी गई कहानियों की प्रशंसा करता हूं।”

गुलशन ने कहा:, ”किरदार को उस माध्यम से देखना जैसा मैं चाहता था, उन्होंने मुझे ऐसा करने की पूरी आजादी दी। लोगों को बहुत सी छोटी-छोटी बारीकियां पसंद आईं, जो मेरे सामने आईं और मुझे खुशी है कि राज और डीके ने मुझे ऐसा करने की आजादी दी।”

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine