यूपी वारियर्स के ऑफ-सीजन कैंप से खिलाड़ियों को काफी मदद मिलेगी : लीसा स्थालेकर

यूपी वारियर्स के ऑफ-सीजन कैंप से खिलाड़ियों को काफी मदद मिलेगी : लीसा स्थालेकर

बेंगलुरु, 9 अगस्त (आईएएनएस)। डब्ल्यूपीएल टीम यूपी वारियर्स की मेंटर लीसा स्थालेकर का मानना ​​है कि बेंगलुरु में आयोजित होने वाले फ्रेंचाइजी के ऑफ-सीजन कैंप से कोचिंग स्टाफ के पास खिलाड़ियों को और बेहतर बनाने का मौका होगा।

इस साल की शुरुआत में मुंबई में आयोजित डब्ल्यूपीएल के उद्घाटन सत्र में यूपी वारियर्स तीसरे स्थान पर रही थी। लीसा के अलावा, मुख्य कोच जॉन लुईस, सहायक कोच अंजू जैन, और कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच अभिषेक नायर ऑफ-सीजन कैंप में यूपी वारियर्स टीम के भारतीय दल को खेल की गति से अवगत करा रहे हैं।

लीसा ने कहा, “भारतीय खिलाड़ियों को यह देखने के लिए एक साथ लाना बहुत अच्छा रहा कि चीजें कैसे ट्रैक कर रही हैं। डब्ल्यूपीएल एक वार्षिक टूर्नामेंट है और इसके बीच बहुत अधिक क्रिकेट होता है, यह एक अच्छा मौका है ताकि कोच खिलाड़ियों की सहायता कर सकें और लगातार उनकी मदद कर सकें।”

पहले सीज़न में एक अच्छा तालमेल बना था, इसलिए कुछ महीनों के बाद मिलना और एक और स्तर जोड़ना इस समूह को और मजबूत बनाएगा। पहला साल एक-दूसरे को जानने के बारे में था और अंत तक कुछ अच्छी दोस्ती बन गई, इसलिए यह सुनिश्चित करना कि यह बढ़ती रहे और इस तरह के शिविर रखना वास्तव में महत्वपूर्ण है।

ऑस्ट्रेलिया के साथ दो बार महिला टी20 विश्व कप जीतने वाली लीसा यूपी वारियर्स के भारतीय खिलाड़ियों के साथ मेंटर के तौर पर जुड़ी हैं। लीसा ने इस कैंप में खिलाड़ियों से कहा, “सीज़न का आनंद लें, जो अवसर आपको मिल रहे हैं उसे इंजॉय करें। साथ ही अपने आप पर कोई दबाव न डालने का प्रयास करें। “

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine