मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अटलांटा से रैस्मस होजलुंड के साथ पांच साल का करार किया

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अटलांटा से रैस्मस होजलुंड के साथ पांच साल का करार किया

मैनचेस्टर (इंग्लैंड), 5 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लिश फुटबॉल दिग्गज मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शनिवार को अटलांटा से डेनमार्क के स्ट्राइकर रैस्मस होजलुंड के साथ पांच साल का करार किया है।

20 वर्षीय स्ट्राइकर ने 87 क्लब मैचों में 27 गोल किए हैं, जिसमें पिछले सीज़न में अटलांटा के लिए इटली में 10 गोल शामिल हैं।

क्लब द्वारा जारी एक मीडिया विज्ञप्ति में होजलुंड ने कहा, “यह कोई रहस्य नहीं है कि मैं तब से इस महान क्लब का प्रशंसक रहा हूं जब मैं छोटा लड़का था और मैंने मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाड़ी के रूप में ओल्ड ट्रैफर्ड में खेलने का सपना देखा था।”

मेसन माउंट के चेल्सी और गोलकीपर आंद्रे ओनाना के इंटर मिलान से जुड़ने के बाद रैस्मस युनाइटेड मैनेजर एरिक टेन हैग के साथ गर्मियों में तीसरे जुड़ने वाले खिलाड़ी हैं।

उन्होंने आगे कहा, “मैं उस सपने को वास्तविकता में बदलने के इस अवसर से अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं, और क्लब ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया है, उसे चुकाने के लिए मैं कृतसंकल्प हूं। अभी मेरे करियर का शुरुआती दौर है, लेकिन मुझे पता है कि मैं ऐसा करने के लिए तैयार हूं।आगे बढ़ें और विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के इस समूह के साथ खेलें।”

“एक बार मैंने मैनेजर से बात की थी, मुझे पता था कि यह माहौल मेरे विकास के लिए एकदम सही होगा; मैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कोचों में से एक के साथ काम करने के अवसर का आनंद ले रहा हूं। उनके मार्गदर्शन और समर्थन के तहत मुझे पता है कि मैं सक्षम हूं। इस विशेष क्लब में अपने नए साथियों के साथ मिलकर महान उपलब्धियाँ हासिल कर लूंगा।”

होजलुंड ने 2022 में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया था और यूरो 2024 के लिए क्वालीफाइंग में डेनमार्क के लिए छह मैचों में छह गोल किए थे।

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine