मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं पापा, किसी भी टॉपिक पर कर सकती हूं उनसे बात : आस्था शर्मा

मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं पापा, किसी भी टॉपिक पर कर सकती हूं उनसे बात : आस्था शर्मा

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। दुनियाभर में 6 अगस्त को ‘फ्रेंडशिप डे’ मनाया जाएगा। इस मौके पर एक्ट्रेस आस्था शर्मा ने बताया कि उनके पिता उनके पहले सबसे अच्छे दोस्त हैं, और वह उनसे किसी भी बारे में बात कर सकती हैं।

पिता के साथ मधुर बंधन के बारे में बात करते हुए आस्था ने कहा, “मेरे पिता मेरे पहले सबसे अच्छे दोस्त हैं। वह उन लोगों की लिस्ट में पहले व्यक्ति हैं जिन्हें मैं तब कॉल करती हूं जब मैं मुसीबत में होती हूं या किसी ऐसी चीज पर राय मांगती हूं, जो मेरे लिए मायने रखती है।”

आस्था ने कहा, “मैं अपने पापा से दुनिया के किसी भी टॉपिक पर बात कर सकती हूं।”

आस्था, जो वर्तमान में ‘नीरजा… एक नई पहचान’ में नीरजा की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा कि जब वह अपने शो की शूटिंग कर रही होती हैं तो उनके पिता हमेशा सेट पर उनके साथ मौजूद रहते हैं।

आस्था ने आगे कहा, “वह मेरी तरह टेक्नोलॉजी लवर बनने की कोशिश करते हैं, और जब भी हमारे पास समय होता है तो हम फोटो खींचते है और बहुत मजा करते हैं। यह एक आशीर्वाद ही है कि मैं उनके साथ कुछ भी शेयर करने से पहले दो बार नहीं सोचती हूं।”

‘नीरजा’ सीरियल एक पारिवारिक ड्रामा है, जिसमें दिखाया गया है कि प्रोतिमा (स्नेहा वाघ द्वारा अभिनीत) कोलकाता के कुख्यात रेड-लाइट जिले सोनागाछी में रहते हुए अपनी बेटी नीरजा (मायरा वैकुल द्वारा अभिनीत छोटी नीरजा) के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए किस हद तक जाती है।

जैसे-जैसे वह बड़ी होती है, नीरजा (आस्था शर्मा द्वारा अभिनीत) और एक प्रतिष्ठित परिवार के वंशज अबीर बागची (राजवीर सिंह द्वारा अभिनीत) के बीच प्यार होने लगता है। इस रिश्ते का विरोध सोनागाछी की मैडम दीदुन (काम्या पंजाबी द्वारा अभिनीत), अबीर के पिता बिजॉय (अयूब द्वारा अभिनीत) और अबीर की मौसी शुभ्रा बागची (विभा छिब्बर द्वारा अभिनीत) ने किया है।

देखने वाली बात यह है कि क्या नीरजा को सम्मान की जिंदगी और प्यार मिलेगा।

सुधीर शर्मा के सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘नीरजा’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine