मुझे बर्थडे सेलिब्रेशन से कभी भी लगाव नहीं है : अमोल पाराशर 

मुझे बर्थडे सेलिब्रेशन से कभी भी लगाव नहीं है : अमोल पाराशर 

मुंबई, 16 सितंबर (आईएएनएस)। एक्टर अमोल पाराशर अहमदाबाद में एक्ट्रेस तान्या मानिकतला के साथ अनटाइटल प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने जन्मदिन मनाने को लेकर अपने विचार पेश किए। 

जन्मदिन को लेकर अमोल ने कहा, “हां, मैं कभी भी जन्मदिन सेलिब्रेट करने को लेकर इतना जुड़ा नहीं रहा हूं और निश्चित रूप से इसके बारे में अलग विचार रखता हूं।”

उन्होंने कहा, “बेशक, यह कुछ नया करने, ब्रेक लेने या पार्टी आयोजित करने का एक अच्छा बहाना है और मैं कोशिश करता हूं कि इस बहाने को मिस न करूं। मैंने पिछले कुछ जन्मदिन पर काम किया हैं, और मैं उन्हें उतना ही प्यार करता हूं।”

वर्तमान में कई कमिटमेंट्स और बिजी शेड्यूल के साथ एक्टर खुद के लिए कुछ समय निकालने में कामयाब रहे हैं, लेकिन आराम करने के लिए।

इस पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने कहा, ”शुक्र है, शूटिंग मेरे जन्मदिन से ठीक पहले, सही समय पर समाप्त हो रही है। समय बहुत बढ़िया तरीके से काम कर रहा है!”

गोवा के प्रति अपने प्यार और वहां छुट्टियां मनाना उन्हें कितना पसंद है, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”गोवा छोटी छुट्टियों के लिए एक बेहतरीन जगह है और काफी सुविधाजनक भी है। मुंबई में रहने वाले हममें से कई लोगों के लिए यह लगभग डिफ़ॉल्ट छुट्टी है। समय के साथ, व्यक्ति उस जगह से परिचित हो जाता है, और वहां सभी प्रकार की चीजें हैं, जिनका आनंद शानदार फूड्स, बीच, रोमांस से ले सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “मेरे लिए, गोवा अन्य चीजों के अलावा विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने के लिए जाना जाता है। मेरे पास पसंदीदा जगहों की एक लिस्ट है, और मैं दोस्तों से नई सिफारिशें इकट्ठा करता रहता हूं।”

अपने अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के अलावा, अमोल पाराशर, अभिमन्यु दासानी और श्रेया धनवंतरी की फिल्म ‘नौसिखिये’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

संतोष सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है, जो शादी में शामिल होने वाले दो लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अनजाने में एक दुल्हन का अपहरण कर लेते हैं, जिससे पूरे देश में हंगामा मच जाता है।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine