'मीत' में शगुन के पति की असली पहचान बताएगी सुमीत

'मीत' में शगुन के पति की असली पहचान बताएगी सुमीत

नई दिल्ली, 8 अगस्त (आईएएनएस)। फिक्शन शो ‘मीत’ में हालिया जेनरेशन लीप के बाद दर्शक मीत हुड्डा की बेटी सुमीत (आशी सिंह द्वारा अभिनीत) की कहानी से आकर्षित हो गए हैं, जो अपनी मृत मां के नाम को कायम रखने का प्रयास कर रही है।

शो दिलचस्प कहानी के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, हाल के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि कैसे सुमीत यह साबित करने में जुटी है कि वह श्लोक ही (सैयद रज़ा अहमद) था जिससे उसकी शादी हुई है। वहीं रौनक (विक्रम भाम) ने सुमीत को मारने की कोशिश करने का अपना अपराध स्वीकार किया।

आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि सुमीत और श्लोक ने अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू करने का फैसला किया है। अपने सुखी वैवाहिक जीवन के बीच सुमीत को यह भी पता चलता है कि श्लोक ही उसका असली ‘वंडर बॉय’ है, लेकिन श्लोक की मां पूनम (अदिति देशपांडे) उसे शगुन (आम्रपाली गुप्ता) के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बताती है जिसे तोड़ने पर श्लोक की गिरफ्तारी हो सकती है।

हालांकि, सुमीत अपने ‘वंडर बॉय’ के अधिकारों के लिए शगुन का सामना करेगी और उससे कॉन्ट्रैक्ट को रद्द करने के लिए कहेगी। लेकिन शगुन सुमीत से अगले 15 दिनों के भीतर 1 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए कहेगी, अन्यथा श्लोक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा यदि उसने दुनिया को बताया कि वह सिंगिंग सनसनी ‘वंडर बॉय’ के पीछे की असली आवाज है।

क्या सुमीत अगले 15 दिनों में 1 करोड़ रुपये का इंतजाम कर पाएगी और श्लोक की असली पहचान पूरी दुनिया के सामने ला पाएगी? क्या शगुन श्लोक को गिरफ्तार करवाने के अपने बुरे इरादों में सफल हो जाएगी? ‘मीत’ ज़ी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एफजेड

E-Magazine