मानसून लव ट्रैक 'बारिश है जानम' रिलीज, पायल देव और स्टेबिन बेन की दिखी हॉट केमिस्ट्री

मानसून लव ट्रैक 'बारिश है जानम' रिलीज, पायल देव और स्टेबिन बेन की दिखी हॉट केमिस्ट्री

मुंबई, 11 अगस्त (आईएएनएस)। सिंगर-कंपोजर पायल देव, जो ‘तुम ही आना’ और ‘गेंदा फूल’ जैसे गानों के लिए जानी जाती हैं, ने स्टेबिन बेन के साथ मिलकर नया सॉन्ग ‘बारिश है जानम’ रिलीज किया।

यह एक मानसून लव ट्रैक है, जिसमें स्टेबिन के साथ ‘मिर्जापुर’ फेम एक्ट्रेस हर्षिता गौर नजर आ रही हैं।

इस गाने को पायल देव ने स्टेबिन बेन के साथ मिलकर गाया है, जिसका म्यूजिक भी उन्होंने ही तैयार किया है। ट्रैक के बोल राज शेखर द्वारा लिखे गए हैं, और वीडियो सिद्धार्थ-गरिमा द्वारा निर्देशित किया गया है।

गाने के बारे में बात करते हुए हर्षिता ने कहा कि जब यह गाना उनके पास आया तो उन्होंने बिना सोचे खुशी से ‘हां’ कह दिया।

उन्होंने कहा, “मैं बेहद रोमांटिक हूं और मुझे बारिश भी बहुत पसंद है, इसलिए ऐसा लगा कि यह गाना मेरे लिए ही बनाया गया है। मुझ पर भरोसा रखने के लिए मैं भूषण सर और टी-सीरीज की बहुत आभारी हूं। यह एक ऐसा अनुभव है, जिसे मैं लंबे समय तक याद रखूंगी।”

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, पायल देव ने कहा, “व्यक्तिगत रूप से, मुझे बारिश से जुड़े गानों में मजा आता है। मुझे सिर्फ मौसम पसंद है, और अगर यह एक रोमांटिक नंबर है, तो यह और भी बेहतर है। मुझे खुशी है कि मैं इस खूबसूरत गाने से जुड़ी।”

गाने के बारे में बात करते हुए स्टेबिन ने कहा, “मुझे ‘बारिश है जानम’ का वाइब बहुत पसंद आया और जिस तरह से गाने के बोल लिखे गए हैं, वह बेहद खूबसूरत हैं। गाना गाने के साथ-साथ ‘बारिश है जानम’ की शूटिंग भी मजेदार थी। मैं पायल देव को बेहतरीन को-सिंगर होने के लिए और हर्षिता को एक अद्भुत को-एक्टर होने के लिए धन्यवाद देता हूं, जिससे यह एक शानदार अनुभव बन गया।”

‘बारिश है जानम’ का म्यूजिक वीडियो अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine