मनुज ने कहा, 'गन्स…' में राजकुमार के साथ काम करना एक अलग ही अनुभव

मनुज ने कहा, 'गन्स…' में राजकुमार के साथ काम करना एक अलग ही अनुभव

नई दिल्ली, 3 अगस्त (आईएएनएस)। ‘फोन भूत’, ‘विक्रम वेधा’, ‘लूटकेस’ सहित अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता मनुज शर्मा आगामी क्राइम-थ्रिलर सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ में राजकुमार राव के साथ अपने करिश्मा से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित यह शो रोमांस और क्राइम थ्रिलर का एक शानदार मिश्रण होने का वादा करता है, जो नब्बे के दशक की क्लासिक बॉलीवुड एक्शन फिल्मों के सार को दर्शाता है। वर्षों से अपनी कला को निखारने के बाद मनुज का सीरीज में चरित्र एक असाधारण आकर्षण होने का वादा करता है।

शो में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए मनुज ने कहा, “राज एंड डीके के निर्देशन में ‘गन्स एंड गुलाब’ का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। उनकी रचनात्मक दृष्टि और कहानी कहने के कौशल ने मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का एक शानदार मंच प्रदान किया है।”

राजकुमार के साथ काम करने के अपने अनुभव पर, मनुज ने कहा: “इसने श्रृंखला में उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी। मैं वास्तव में यह देखने के लिए रोमांचित हूं कि हमने इस शो में एक साथ क्या तैयार किया है।”

‘गन्स एंड गुलाब’ ‘फर्स्ट’ की एक मनोरम कहानी है, जो 90 के दशक की शुरुआत में गुलाबगंज नामक अप्रत्याशित और अनिश्चित शहर में स्थापित की गई थी। यह सीरीज नब्बे के दशक में बॉलीवुड की एक झलक है।

राज और डीके की प्रतिभाशाली जोड़ी द्वारा निर्मित, ‘गन्स एंड गुलाब’ पूरी तरह से उनका मूल कॉमेडी सिग्नेचर है।

श्रृंखला में राजकुमार, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, टी.जे. भानु, गुलशन देवैया और दिवंगत सतीश कौशिक हैं।

इसका प्रीमियर 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा।


–आईएएनएस

एसकेपी

E-Magazine