भारत के कुश मैनी अल्पाइन एफ1 टीम के विकास कार्यक्रम में शामिल हुए

भारत के कुश मैनी अल्पाइन एफ1 टीम के विकास कार्यक्रम में शामिल हुए

मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। युवा भारतीय रेस ड्राइवर कुश मैनी फॉर्मूला 1 टीम, बीडब्ल्यूटी अल्पाइन एफ1 टीम के युवा ड्राइवर कार्यक्रम अल्पाइन अकादमी में शामिल हो गए हैं।

कुश मैनी, एफआईए फॉर्मूला 2 ड्राइवर, अल्पाइन अकादमी में नए सदस्य हैं।

फॉर्मूला 1 टीम ने मंगलवार को घोषणा की, “बीडब्ल्यूटी अल्पाइन एफ1 टीम को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि एफआईए फॉर्मूला 2 ड्राइवर कुश मैनी अल्पाइन अकादमी में शामिल हो गए हैं।”

23 वर्षीय ड्राइवर उस अल्पाइन अकादमी लाइन-अप में शामिल होगा, जिसमें वर्तमान में अल्पाइन एफ1 टीम रिजर्व ड्राइवर जैक डूहान और 2022 एफआईए फॉर्मूला 3 चैंपियन विक्टर मार्टिंस जैसे ड्राइवर शामिल हैं।

टीम के युवा ड्राइवर विकास कार्यक्रम के नए सदस्य के रूप में मैनी को अकादमी के कर्मचारियों के बेड़े और व्यापक बीडब्ल्यूटी अल्पाइन एफ1 टीम दोनों के मार्गदर्शन और समर्थन से लाभ होगा, साथ ही टीम की अत्याधुनिक सुविधाओं तक पहुंच होगी।

कुश मैनी ने कहा, “मैं अल्पाइन अकादमी में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हूं। बीडब्ल्यूटी अल्पाइन एफ1 टीम के साथ जुड़ना एक सपने के सच होने जैसा है, जहां मैं बहुत कुछ सीख सकता हूं और उम्मीद कर सकता हूं कि एक दिन फॉर्मूला 1 में कदम रखने के लिए तैयार हो जाऊं। मुझ पर विश्वास करने और मुझे मौका देने के लिए अल्पाइन को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

–आईएएनएस

एएमजे/एबीएम

E-Magazine