ब्लिंकिट ने 'मेक-इन-इंडिया' आईफोन 15, 15 प्लस की होम डिलीवरी शुरू की

ब्लिंकिट ने 'मेक-इन-इंडिया' आईफोन 15, 15 प्लस की होम डिलीवरी शुरू की

नई दिल्ली, 22 सितंबर (आईएएनएस)। बीते साल प्लेटफ़ॉर्म पर एप्पल आईफोन 14 और आईफोन 14 प्रो की मेजबानी की सफलता के बाद, जोमैटो के मालिकाना हक वाले क्विक ग्रोसरी डिलीवरी प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने फिर से यूनिकॉर्न के साथ साझेदारी की है।

ब्लिंकिट ने कहा है कि यदि आप दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे और बेंगलुरु में रहते हैं तो एप्पल प्रीमियम पुनर्विक्रेता आपके दरवाजे पर लेटेस्ट ‘मेक-इन-इंडिया’ आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस वितरित करेगा।

आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस अब आधिकारिक तौर पर भारत में बिक्री के लिए जा रहे हैं, जिसमें ब्लिंकिट प्लेटफॉर्म भी शामिल है।

ब्लिंकिट ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई, लो-कॉस्ट ईएमआई और पात्र एचडीएफसी कार्ड पर 5,000 रुपये तक कैशबैक का लाभ उठा सकेंगे।

ब्लिंकिट के सह-संस्थापक और सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने एक बयान में कहा, ”यह अनूठा सहयोग वैश्विक स्तर पर पहला है और हमें यकीन है कि इससे हमारे ग्राहकों को बेहद खुशी होगी, जो बहुप्रतीक्षित उत्पादों को लगभग तुरंत अपने दरवाजे पर पहुंचाने की सुविधा की सराहना करते हैं।”

ढींडसा ने अपने एक्स अकाउंट पर साझा किया, “उस प्लेटफॉर्म पर बहुत गर्व है जो लॉन्च के दिन 10 मिनट में नया आईफोन आपके हाथों में दे सकता है!”

6.1-इंच और 6.7-इंच डिस्प्ले साइज़ में उपलब्ध, आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस गुलाबी, पीले, हरे, नीले और काले रंग में 128जीबी, 256जीबी और 512जीबी स्टोरेज क्षमता में उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत क्रमश 79,900 रुपये और 89,900 रुपये से शुरू होती है।

–आईएएनएस

एफजेड

E-Magazine