बेहतरीन 'सोशल नेटवर्क' बनाने का हम संकल्प लेते हैं: मस्क

बेहतरीन 'सोशल नेटवर्क' बनाने का हम संकल्प लेते हैं: मस्क

सैन फ्रांसिस्को, 20 अगस्त (आईएएनएस)। एक्स के मालिक एलन मस्क ने रविवार को कहा कि फिलहाल कोई जबरदस्त ‘सोशल नेटवर्क’ नहीं है, लेकिन वो एक बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

मस्क ने एक्स पर पोस्ट किया, “दुखद सच्चाई यह है कि अभी कोई जबरदस्त ‘सोशल नेटवर्क’ नहीं हैं।”

“हम असफल हो सकते हैं, जैसा कि कई लोगों ने भविष्यवाणी की है, लेकिन हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे कि कम से कम एक ऐसा हो।”

मस्क की पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए।

एक यूजर ने कहा, “एक्स एक शानदार सोशल नेटवर्क है!”, दूसरे ने पोस्ट किया, “पॉजिटिव साइड देखें, आप मार्क जुकरबर्ग के ऐप से बदतर नहीं हो, जिसने 4 दिनों में अपने 99 प्रतिशत यूजर्स खो दिए।”

शनिवार को मस्क ने पोस्ट किया, “हालांकि दुनिया में कुछ बुरी चीजें हैं, याद रखें कि कई अच्छी चीजें भी हैं।”

पिछले महीने, टेक अरबपति ने पोस्ट किया था, “यह प्लेटफ़ॉर्म इंटरनेट पर सच्चाई का सबसे बेस्ट सोर्स बनने की आकांक्षा रखता है।”

इस बीच, मस्क ने शुक्रवार को कहा था कि एक्स पर ब्लॉक फीचर्स को हटाया जा रहा है और यूजर्स डायरेक्ट मैसेज (डीएम) को छोड़कर अन्य को ब्लॉक नहीं कर पाएंगे, एक ऐसा कदम जिससे कई यूजर्स नाराज हो गए।

टेस्ला ओनर्स सिलिकॉन वैली अकाउंट ने पोस्ट किया, ”मेरी राय में यह रखने योग्य है, क्योंकि ट्रोल और स्पैमर सामने आते रहते हैं। हेटर्स हमेशा ट्रोलिंग अकाउंट्स और उनके नाम को उछालकर कुछ फेम पाने की कोशिश करेंगे।”

एक अन्य संबंधित यूजर्स ने पोस्ट किया, “महिलाएं अनुचित व्यवहार करने वालों को कभी भी ब्लॉक नहीं कर पाएंगी और वे फॉलो और स्टॉक करते रहेंगे।”

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine