प्रैक्टिस सेशन में खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत करते देख काफी खुश हूं : कार्ल्स कुआड्राट

प्रैक्टिस सेशन में खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत करते देख काफी खुश हूं : कार्ल्स कुआड्राट

कोलकाता, 31 जुलाई (आईएएनएस)। ईस्ट बंगाल एफसी के मुख्य कोच कार्ल्स कुआड्राट अपनी टीम के खिलाड़ियों से खुश हैं। टीम के खिलाड़ी 2023-24 सीजन से पहले कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

ईस्ट बंगाल एफसी के मुख्य कोच कार्ल्स कुआड्राट का कोलकाता पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। यहां पहुंचते ही उन्होंने आगामी सीज़न के लिए जमीनी कार्य करना शुरू कर दिया है।

ईस्ट बंगाल एफसी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुआड्राट ने कहा, “जिस तरह से लोगों ने हवाई अड्डे पर हमारा स्वागत किया, वो शानदार था। सब कुछ सही दिशा में चल रहा है। प्रबंधन, कर्मचारियों और खिलाड़ियों के साथ काम करके अच्छा लग रहा है।”

बेंगलुरू एफसी के पूर्व आईएसएल विजेता कुआड्राट को पता है कि एक विजेता टीम बनाने के लिए क्या करना पड़ता है। जबसे उन्होंने क्लब की कमान संभाली है, उन्होंने क्लब के लिए काफी काम किया है।

कोलकाता स्थित क्लब ने समर ट्रांसफर विंडो में कुछ बड़े नामों को साइन किया है, जिनमें बोर्जा हेरेरा, शाऊल क्रेस्पो, नंदकुमार सेकर, प्रभसुखन सिंह गिल जैसे कुछ खिलाड़ी शामिल हैं।

12वीं टीम के शामिल होने से लीग और भी अधिक प्रतिस्पर्धी हो गई है, यह देखना दिलचस्प होगा कि कुआड्राट अपने नए क्लब को कितना आगे ले जाते हैं।

–आईएएनएस

एएमजे/एबीएम

E-Magazine