प्रकृति बनाम पालन-पोषण से संबंधित है 'बंबई मेरी जान' : निर्माता शुजात सौदागर

प्रकृति बनाम पालन-पोषण से संबंधित है 'बंबई मेरी जान' : निर्माता शुजात सौदागर

मुंबई, 28 अगस्त (आईएएनएस)। अपकमिंग क्राइम स्ट्रीमिंग ड्रामा ‘बंबई मेरी जान’ के निर्माता शुजात सौदागर ने कहा है कि यह शो प्रकृति बनाम पालन-पोषण की जटिलता से संबंधित है।

शुजात ने ‘रॉक ऑन!!’ के दूसरे पार्ट का भी निर्देशन किया है, जिसमें फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल, प्राची देसाई और पूरब कोहली ने अभिनय किया है।

शो के बारे में बात करते हुए शुजात ने कहा, ”’बंबई मेरी जान’ प्रकृति बनाम पालन-पोषण की जटिलता से संबंधित है। इस तरह की थीम बेस्ड, खराब रिश्तों से जुड़ी कहानियां मुझे हमेशा सिनेमाई नैरेटिव कहने के लिए आकर्षित करती हैं।

‘बंबई मेरी जान ‘ एक ऐसे परिवार की गाथा है जो आजाद मुंबई के विकास के साथ-साथ अपनी परेशानी और मुश्किल अनुभवों के जरिए बढ़ रहा है। हम उस सीरीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, जो हमारे दिल के बहुत करीब है।’

शो में अमायरा दस्तूर के साथ केके मेनन, अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा और निवेदिता भट्टाचार्य शामिल हैं।

10 एपिसोड वाली इस सीरीज को ‘कुर्बान’ और ‘रंग दे बसंती’ फेम रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा बनाया गया है। यह शुजात द्वारा निर्देशित है।

फिक्शनल क्राइम सीरीज एक पिता और बेटे की एक दिलचस्प कहानी है, दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। ये सीरीज अच्छाई वर्सेज बुराई की क्लासिक, यूनिवर्सल लड़ाई की खोज करती है। आजादी के बाद के दिनों पर आधारित ये कहानी एक युवा दारा कादरी (अविनाश तिवारी) की जिंदगी को दर्शाती है, जो अपने पिता (केके मेनन) की कानून का पालन करने वाली विरासत और अपराध की दुनिया में अपनी जर्नी के बीच उलझा हुआ है।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी ने कहा, “आजादी के बाद के युग पर आधारित, ‘बंबई मेरी जान’ एक आजाद राष्ट्र की पृष्ठभूमि पर मुंबई में अंडरवर्ल्ड के जन्म की कहानी कहती है। दर्शक एक एंटरटेनिंग गैंगस्टर थ्रिलर देखेंगे, जो अच्छाई वर्सेज बुराई की क्लासिक, यूनिवर्सल लड़ाई को एक्सप्लोर करेगी।”

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित ‘बंबई मेरी जान’ 14 सितंबर को प्राइम वीडियो पर आएगी।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine