'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' में कैमियो करते दिखेंगे अंकित सिवाच

'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' में कैमियो करते दिखेंगे अंकित सिवाच

मुंबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ में अभिनेता अंकित सिवाच एक कैमियो की भूमिका के लिए छोटे पर्दे पर लौटने के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने इसे एक सकारात्मक किरदार बताया है।

अंकित पिछली बार शो ‘ये झुकी झुकी सी नजर’ में नजर आए थे।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अंकित ने कहा, “मैं कुणाल कश्यप की भूमिका निभाऊंगा, जिन्हें केके के नाम से भी जाना जाता है। हमने मालदीव में 10 दिनों तक शूटिंग की।

केके एक बिजनेस टाइकून हैं, जिसने मालदीव में एक प्रतियोगिता आयोजित की है, राधा और मोहन भी इसका हिस्सा हैं। यह एक सकारात्मक भूमिका है।”

निर्माता प्रतीक शर्मा के साथ अपने समीकरण को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “प्रतीक भाई के साथ यह मेरा चौथा शो है। हमारा जुड़ाव 2018 में ‘मनमोहिनी’ के साथ शुरू हुआ। हम एक परिवार जैसा बंधन साझा करते हैं। जब भी मुझे किसी भी किरदार के लिए बुलाया जाता है तो मैं जरूर आता हूं।”

शब्बीर अहलूवालिया के साथ काम करने पर अंकित ने कहा, “वह इंडस्ट्री में एक उदाहरण हैं, मैं उनका आदर करता हूं।”

शो ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ आधुनिक वृन्दावन पर आधारित एक परिपक्व रोमांटिक ड्रामा है। अपने लॉन्च के बाद से ही यह शो दर्शकों का पसंदीदा बन गया है।

मोहन (शब्बीर), राधा (निहारिका रॉय), और दामिनी (संभाना मोहंती) जैसे मजबूत किरदारों के साथ, इस शो ने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा है।

हाल के एपिसोड में, दर्शकों ने देखा कि कैसे दामिनी गुनगुन (रीजाा चौधरी) को मारने की योजना बना रही है और समाज में मोहन की प्रतिष्ठा को बर्बाद करने का प्रयास कर रही है।

आगामी एपिसोड में दर्शकों को मोहन को प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक महोत्सव के लिए अनुबंध हासिल करते हुए देखने का मौका मिलेगा, जिससे राधा और मोहन दोनों के लिए मालदीव की रोमांचक यात्रा का मार्ग प्रशस्त होगा क्योंकि वे इस कार्यक्रम में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine