'पश्मीना-धागे मोहब्बत के' में लीड रोल में नजर आएंगी ईशा शर्मा

'पश्मीना-धागे मोहब्बत के' में लीड रोल में नजर आएंगी ईशा शर्मा

मुंबई, 13 सितंबर (आईएएनएस)। पंजाबी इंडस्ट्री में अपने काम के लिए मशहूर एक्ट्रेस ईशा शर्मा अपकमिंग टीवी शो ‘पश्मीना-धागे मोहब्बत के’ में पश्मीना सूरी की मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

शो की कहानी पश्मीना और राघव (निशांत मलकानी द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके प्यार को लेकर अलग-अलग विचार हैं, लेकिन नियति उन्हें एक साथ लाती है।

पश्मीना सूरी की भूमिका निभाने वाली ईशा शर्मा ने कहा, ”मैं पश्मीना के किरदार से बेहद जुड़ी हुई महसूस करती हूं, जिसका मानना है कि प्यार जादू है और जब आप इसके खिलने और जुनून का अनुभव करते हैं, तो हर चीज जादुई लगती है।

कश्मीर में शूटिंग करना एक अलग अनुभव है और यह हमें अपने किरदारों को उनके असली रूप में जीने में मदद करता है।

ऐसे शो का हिस्सा बनना जो टीवी पर कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ा रहा है, एक वास्तविक सम्मान है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो को उसी जुनून और समर्पण के साथ स्वीकार करेंगे जो हमने इसमें निवेश किया है।”

शो में पश्मीना एक जीवंत और उत्साही युवा महिला है, जो प्यार में विश्वास करती है और अपने लिए एक अनोखे प्रेम की तलाश में है। पश्मीना अपनी मां को कश्मीर आने वाले पर्यटकों को हाउसबोट किराए पर देने में मदद करती है।

पश्मीना के जीवन में एक रोमांचक मोड़ आता है, जब वह मुंबई के एक सफल व्यवसायी राघव से मिलती है। राघव प्यार से दूर रहना पसंद करता है।

‘पश्मीना- धागे मोहब्बत के’ का प्रीमियर जल्द ही सोनी सब पर होगा।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine