पंकित ठक्कर 'बरसातें- मौसम प्यार का' के कलाकारों में शामिल

पंकित ठक्कर 'बरसातें- मौसम प्यार का' के कलाकारों में शामिल

मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। एक्टर पंकित ठक्कर ‘बरसातें-मौसम प्यार का’ के कलाकारों में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह डेली सोप को कभी मना नहीं करते, बशर्ते किरदार का व्यक्तित्व यूनिक हो।

उन्होंने कहा, “मैं भूमिकाएं बहुत ध्यानपूर्वक चुनता हूं, चाहे वह मीडियम फिल्म, वेब या टेलीविजन पर हो। मैं ऐसे किरदार चुनता हूं, जो एक अभिनेता के रूप में मेरे करियर को आगे बढ़ाए। मुझे केवल महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने में दिलचस्पी है। ईश्वर की कृपा से कोविड के बाद मैं एक बेहतरीन काम कर रहा हूं।”

”मुझे सभी माध्यमों पर काम के ऑफर आ रहे है और मैं जिस किरदार की पेशकश कर रहा हूं, उसकी क्षमता के आधार पर प्रोजेक्ट चुनता हूं। मेरा झुकाव स्ट्रीमिंग सर्विस की ओर है क्योंकि वे उस प्रकार के किरदार निभाने का अवसर प्रदान करते हैं, जिन्हें चित्रित करने में मेरी रुचि है।”

“मैं कई सालों तक टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा रहा हूं और अपनी शुरुआत के बाद विभिन्न शो में काम किया है।”

अभिनेता हाल ही में ‘बरसातें-मौसम प्यार का’ की कास्ट में शामिल हुए हैं।

अपनी भूमिका के बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने कहा: “मैं डेली सोप को कभी मना नहीं करता, बशर्ते किरदार का व्यक्तित्व यूनिक हो। और यही एक कारण है कि मैं ‘बरसातें’ का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।”

“मैं आकाश खुराना की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध मीडिया हाउस का प्रमुख है, लेकिन उसकी जड़ें भारतीय हैं। आकाश को लगता है कि भारतीय पत्रकारिता अधिक प्रासंगिक विषयों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय मनोरंजन समाचारों पर अधिक ध्यान केंद्रित करती है और और वह धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से इसमें बदलाव लाना चाहता है।”

पंकित ने बॉलीवुड फिल्म ‘तेरे लिए’ और वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में मुख्य भूमिका निभाई है। उन्होंने ‘दिल मिल गए’, ‘स्पेशल स्क्वाड’ और ‘बहू हमारी रजनीकांत’ जैसे कई शो में अभिनय किया है।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine