नोह सदौई की हैट्रिक, एफसी गोवा ने शिलांग को 6-0 से हराया

नोह सदौई की हैट्रिक, एफसी गोवा ने शिलांग को 6-0 से हराया

गुवाहाटी, 8 अगस्त (आईएएनएस)। शीर्ष इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एफसी गोवा ने मंगलवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में शिलांग लाजोंग एफसी को 6-0 से हराकर डूरंड कप 2023 ग्रुप स्टेज अभियान की शानदार शुरुआत की।

रोवलिन बोर्जेस, विक्टर रोड्रिग्ज और कार्लोस मार्टिनेज ने मेन इन ऑरेंज के लिए अपने डेब्यू मैच में एक-एक गोल किया, जबकि नोह सदौई ने बेहतरीन हैट्रिक दर्ज की।

मुख्य कोच मनोलो मार्केज़, जो पिछले सीज़न से रेड-कार्ड मिलने के बाद निलंबन झेल रहे हैं, उनकी अनुपस्थिति में सहायक कोच बेनिटो मोंटाल्वो ने टीम का नेतृत्व किया।

अर्जेंटीना के रणनीतिज्ञ ने संदेश झिंगन, ओडेई ओनाइंडिया और रोवलिन बोर्गेस को क्लब के लिए पहली शुरुआत दी, जबकि कार्लोस मार्टिनेज, विक्टर रोड्रिग्ज और रेनियर फर्नांडीस ने भी दूसरे हाफ में अपनी शुरुआत की।

एफसी गोवा ने जल्द ही गेम को अपने पक्ष में करने के लिए आक्रामक रुख अपना लिया। शुरुआत में बढ़त मिलने के बाद गोवा ने तेजी से गोल का अंतर बढ़ाया। रोड्रिग्ज और नूह सदौई के शानदार गोल के बाद टीम ने शिलांग को मैच में काफी पीछे कर दिया था।

छोर बदलने के बाद, एफसी गोवा ने खेल खेलने के लिए एक रिलैक्स मोड अपनाया और स्ट्राइक करने के अगले अवसर की तलाश में धैर्यपूर्वक गेंद को आपस में घुमाने में खुश थे।

इसके बाद कार्लोस ने 83वें मिनट में स्कोरशीट पर अपना नाम डाला, जबकि सदौई ने तीन मिनट बाद अपनी हैट्रिक पूरी की और एफसी गोवा की सीज़न की पहली जीत को अंतिम रूप दिया।

डूरंड कप के ग्रुप डी में एफसी गोवा का अगला मुकाबला शनिवार को गुवाहाटी में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ है।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine