नेटफ्लिक्स का टेकी लापता, आखिरी बार उबर में जाता दिखा था

नेटफ्लिक्स का टेकी लापता, आखिरी बार उबर में जाता दिखा था

सैन फ्रांसिस्को, 21 अगस्त (आईएएनएस)। एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर, जिसे हाल ही में कॉलेज के तुरंत बाद अमेरिका में नेटफ्लिक्स में नौकरी मिली थी, पिछले सप्‍ताह रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। मीडिया ने बताया कि उसे आखिरी बार उबर में चढ़ते देखा गया था।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, उसके परिवार ने बताया कि 22 वर्षीय योहानेस किडेन को सैन जोस में अपने अपार्टमेंट की इमारत से बाहर निकलते हुए एक सुरक्षा कैमरे में कैद किया गया था, जिसके बाद वह उबर स्टिकर लगे वाहन में बैठा था।

किडेन के भाई योसिफ़ ने कहा, “उनके दो युवा सहकर्मियों ने उन्हें देखा और वे उनसे बात की। उन्होंने कहा कि वह शायद किसी दोस्त से मिलने के लिए सैन फ्रांसिस्को जा रहे थे। मैंने जो आखिरी फुटेज देखा है, उसमें वह अपने अपार्टमेंट की इमारत से निकल रहे थे और एक काली टोयोटा केमरी में बैठ रहे थे।”

योसिफ द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए लापता व्यक्ति के पोस्टर के अनुसार, किडेन का सेल फोन, वॉलेट और बैकपैक सैन फ्रांसिस्को में गोल्डन गेट ब्रिज वेलकम सेंटर के पास पाया गया था।

उसके फ़ोन की लोकेशन से पता चला कि वह पिछले सप्ताह सोमवार की रात के अधिकांश समय गोल्डन गेट ब्रिज पर था।

किडेन के भाई ने कहा़, “सैन राफेल में यात्रा कर रहे किसी व्यक्ति ने वेलकम सेंटर और कॉफी शॉप के ठीक बीच में इस छोटी घास वाली पहाड़ी पर एक फोन और वॉलेट देखा। उसके बटुए में तीस डॉलर नकद, आईडी कार्ड और फोन अछूते थे।”

इसके अलावा, रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि बैकपैक अगले दिन पुल के पास पाया गया था और इसमें उनके दो लैपटॉप और निजी दस्तावेज थे।

लापता टेकी की परेशान मां ने अपने बेटे की वापसी की गुहार लगाई।

मेह्रेट हाना बेयेन ने कहा, “हम उसे घर ले जाना चाहते हैं। मुझे अपने बेटे की ज़रूरत है। मुझे अपने बेटे की ज़रूरत है। वह एक अच्छा इंसान है जिसका भविष्य उज्ज्वल है, वह अपने परिवार से बहुत प्यार करता है।”

किडेन के दोस्तों और परिवार के एक समूह ने उसकी तलाश के लिए एक टास्क फोर्स का गठन किया, सैन जोस पुलिस से संपर्क किया और एक ‘गोफंडमी’ पर एक पेज बनाया।

–आईएएनएस

एकेजे

E-Magazine