नए ट्रैक 'समझ रही है' के लिए एक बार फिर साथ आए रैपर पैंथर और स्पेक्ट्रा 

नए ट्रैक 'समझ रही है' के लिए एक बार फिर साथ आए रैपर पैंथर और स्पेक्ट्रा 

नई दिल्ली, 8 अगस्त (आईएएनएस)। ‘एमटीवी हसल 2.0’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबको हैरान करने वाले रैपर पैंथर ने एक बार फिर स्पेक्ट्रा के साथ नए ट्रैक ‘समझ रही है’ के लिए हाथ मिलाया है। इससे पहले दोनों ने ‘लोरियां’ के लिए हाथ मिलाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

‘समझ रही है’ में, पैंथर और स्पेक्ट्रा एक ऐसी लड़की की कहानी बताते हैं जो अपनी सादगी से अनगिनत लड़कों के दिलों को चुरा लेती है। गाने के बोल बेहद आकर्षक हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए, पैंथर ने कहा, “मेरा लेटेस्ट ट्रैक ‘समझ रही है’ मेरे भाई स्पेक्ट्रा के साथ ड्रीमी प्रोजेक्ट है। यह एक ऐसी लड़की के लिए है, जो अपने जादू से लड़कों को मंत्रमुग्ध कर देती है। आकर्षक धुन और ऊर्जा से भरे लिरिक्स आपको डांस करने पर मजबूर कर देंगे।”

पैंथर ने स्पेक्ट्रा के साथ काम करने को ‘एडवेंचर’ बताया। उन्होंने कहा, “‘लोरियां’ पर हमारे पिछले कॉलेबोरेशन को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, और हमने और ज्यादा गानों पर एक साथ काम करने का फैसला किया। उनके साथ काम करना वास्तव में खास है। मैं ‘समझ रही है’ की प्रतिक्रिया को देखने के लिए उत्साहित हूं।”

उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव से आने वाले, पैंथर को ‘हसल 2.0’ में स्टारडम दिलाने वाले गानों में ‘बस एक बार’, ‘भसड़’, ‘वंदे मातरम’, ‘यूपी से’, ‘पागल कुत्ते’ और कई अन्य शामिल हैं।

पैंथर के बारे में बात करते हुए, स्पेक्ट्रा ने कहा, “पहले, मैंने पैंथर को शो (हसल 2.0) में को-कंटेस्टेंट के रूप में नहीं मानता था। हम भाइयों की तरह थे। शो के दौरान, हमने ‘लोरियां’ पर काम किया, जो लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया।”

स्पेक्ट्रा ने कहा, “हमारे पास ‘समझ रही है’ नामक एक और ट्रैक था, जिसे हमने शुरू में आगे नहीं बढ़ाया था। हालांकि, पैंथर हमेशा इसके बारे में पूछता था और एक दिन, मैंने गाना पूरा करने का फैसला किया। हम दोनों नोएडा में रहते थे, इसलिए मैं उनके घर गया और दोनों ने बीट को फाइनल किया और गाना रिकॉर्ड किया। मैंने पैंथर के साथ एक और स्पेशल सॉन्ग बनाया है, जो हम दोनों के लिए बहुत मायने रखता है।”

‘समझ रही है’ 9 अगस्त को रिलीज होगा।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine