'द फ्रीलांसर' की शूटिंग के दिनों मुझे नींद नहीं आती थी, डर लगता था: कश्मीरा परदेशी

'द फ्रीलांसर' की शूटिंग के दिनों मुझे नींद नहीं आती थी, डर लगता था: कश्मीरा परदेशी

नई दिल्ली, 14 अगस्त (आईएएनएस)। तमिल और तेलुगु फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाने वाली कश्मीरा परदेशी अब नीरज पांडे की दिलचस्प थ्रिलर सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ में नजर आएंगी।

उन्होंने किरदार के लिए अपनी तैयारियों के बारे में बात की और बताया कि इसका उन पर क्या प्रभाव पड़ा। मोहित रैना द्वारा निर्देशित एक्सट्रेक्शन सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ में कश्मीरा को लीड रोल आलिया के रूप में देखा जाएगा।

कश्मीरा ने कहा, “आलिया के साथ जो हुआ वह मेरे साथ नहीं हुआ, लेकिन एक पैच आया जहां हमने सभी हिस्सों को लंबे समय तक शूट किया जहां आलिया को बहुत दर्द से गुजरना पड़ा।”

“जब मैंने उस शेड्यूल के लिए एक हफ्ते या दस दिनों के लिए इन भावनाओं को एक के बाद एक दोहराना शुरू किया, तो इसने मुझे चिंतित स्थिति में डाल दिया। कुछ रातें ऐसी थीं, जिसमें मैं सो नहीं सकी, मैं छोटी-छोटी बातों को लेकर डर की स्थिति में रहती थी और मुझे बहुत बाद तक इसका एहसास नहीं हुआ कि ऐसा इसलिए था क्योंकि मैं कुछ समय से उसी स्थिति में थी। लेकिन हां, आलिया के साथ मुझे ऐसा अनुभव हुआ।”

यह सीरीज शिरीष थोराट की किताब- ‘ए टिकट टू सीरिया’ पर आधारित है। यह भाव धूलिया द्वारा निर्देशित, फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा निर्मित है और नीरज पांडे इसके निर्माता हैं। किताब में इस्लामिक स्टेट के घातक अभियानों के बारे में कहानी साझा करने का प्रयास किया गया है और बताया गया है कि कैसे आतंकवादी समूह ने एक क्रॉस-कंट्री ऑपरेशन को अंजाम दिया।

‘द फ्रीलांसर’ सीरिया पर कब्जा करने के दौरान वहां फंसी एक लड़की के रेस्क्यू ऑपरेशन पर बेस्ड है।

इसमें अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर के साथ-साथ सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजिरी फडनिस, सारा जेन डायस और अन्य कलाकार हैं।

यह सीरीज 1 सितंबर को डिज्न प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगी।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine