दो अजनबियों की प्रेम कहानी है अभिनेता राजवीर देयोल की पहली फिल्‍म ''दोनों''

दो अजनबियों की प्रेम कहानी है अभिनेता राजवीर देयोल की पहली फिल्‍म ''दोनों''

मुंबई, 4 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता सनी देयोल के बेटे राजवीर देयोल फिल्म ‘दोनों’ के सा‍थ अपने करियर की शुरूआत कर रहे हैं। सोमवार को फिल्म ‘दोनों’ का ट्रेलर रिलीज किया गया। यह फिल्म दो अजनबियों की एक प्रेम कहानी है।

सनी देयोल इन दिनों ‘गदर 2’ की ब्लॉकबस्टर सफलता का आनंद ले रहे हैं। वहीं उनके बेटे राजवीर देयोल ‘दोनों’ के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। ‘दोनों’ में राजवीर देयोल के साथ पलोमा ठकेरिया मुख्‍य भूमिका में हैं। पलोमा पूनम ढिल्लों की बेटी हैं।

फिल्‍म के ट्रेलर की शुरुआत पलोमा के मेघना के किरदार से होती है, जो राजवीर के देव के किरदार से पूछती है कि वे रिजेक्शन से क्यों डरते हैं। इसके बाद यह देव की पिछली कहानी बताती है, जिसके सबसे अच्छे दोस्त और एकतरफा प्यार की शादी हो रही है और उसने उसे अपनी शादी में आमंत्रित किया है। शादी में देव की मुलाकात मेघना से होती है, जो दूल्हे की दोस्त है।

इसके बाद ट्रेलर जीवंत शादी के जश्न में डूब जाता है क्योंकि दर्शकों को दूल्हे और उसकी हरकतों को देखने का मौका मिलता है, जब मेघना को पता चलता है कि देव अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी में शामिल होने आया है तो वह इसके बारे में पूछती है। ट्रेलर में गाने और डांस के अंश खत्म होने के बाद मेघना ने फिर से देव से इसके बारे में पूछती हैं। वहीं, मेघना देव को अपने 6 साल के रिश्ते के बारे में बताती है। जिससे उसने ब्रेकअप कर लिया है।

ट्रेलर के अंत में देव मेघना को बताता है कि वह भारत वापस जा रहा है। वह उससे भारत न जाने का अनुरोध करती है।

यह फिल्म 5 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine