दोनों बेटियों और पत्नी संग पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में गए मार्क जुकरबर्ग

दोनों बेटियों और पत्नी संग पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में गए मार्क जुकरबर्ग

लॉस एंजेलिस, 30 जुलाई (आईएएनएस)। मेटा के फाउंडर और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ कैलिफोर्निया में पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट के एरास टूर के लेटेस्ट कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया।

जुकरबर्ग ने इंस्टाग्राम पर खचाखच भरे स्टेडियम में कॉन्सर्ट का आनंद लेते हुए अपनी बेटियों की तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में वह अपनी पत्नी डॉ. प्रिसिला चान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों कैमरे की ओर मुस्कुरा रहे हैं।

दूसरी तस्वीर में चैन कैमरे की ओर पीठ कर अपनी दोनों बेटियों के साथ कॉन्सर्ट देख रही है। ऐसा लग रहा है कि वे किसी वीआईपी बालकनी एरिया में हैं, जबकि तीसरी तस्वीर में तीनों बेटियां भीड़ की ओर फेस कर खड़ी हुई है। इसमें जुकरबर्ग की बांह दिख रही है, उन्होंने कई बैंड पहने हुए हैं।

उन्होंने तीनों तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, ” एक लड़की के पिता का जीवन।”

बता दें, स्विफ्ट अपने एरास टूर के जरिए लॉस एंजिल्स में 3-9 अगस्त तक कॉन्सर्ट करेंगी। वह अब तक किसी महिला कलाकार द्वारा सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टूर के मैडोना के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

स्विफ्ट ने 14 साल की उम्र में प्रोफेशनल सॉन्ग लिखना शुरू किया और सिंगर बनने के लिए 2005 में बिग मशीन रिकॉर्ड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया। बैनर के तहत, उन्होंने सेल्फ-टाइटल एल्बम (2006) से शुरुआत करते हुए छह स्टूडियो एल्बम जारी किए, जिनमें से चार कंट्री रेडियो पर थे।

‘लव स्टोरी’ और ‘यू बिलॉन्ग विद मी’ ट्रैक ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया। स्विफ्ट का पहला बिलबोर्ड हॉट 100 नंबर-वन गाना ‘वी आर नेवर एवर गेटिंग बैक टुगेदर’ था। उनके अन्य टॉप चार्टबस्टर ‘शेक इट ऑफ’, ‘ब्लैंक स्पेस’ और ‘बैड ब्लड’ और ‘लुक व्हाट यू मेड मी डू’ हैं।

ग्लोबल लेवल पर 200 मिलियन से ज्यादा रिकॉर्ड बेचने के बाद, स्विफ्ट टॉप म्यूजिशियन में से एक है। वह स्पॉटिफाई पर सबसे अधिक स्ट्रीम की जाने वाली महिला सिंगर है, और अमेरिका में दस लाख से अधिक कॉपी की बिक्री के साथ पांच एल्बम रिलीज करने वाली वाली एकमात्र आर्टिस्ट है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine