दोनों टीमों में कोई बदलाव नहीं, आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

दोनों टीमों में कोई बदलाव नहीं, आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

डबलिन, 20 अगस्त (आईएएनएस)। आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने रविवार को मालाहाइड में भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमें अपरिवर्तित हैं, भारत तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे है।

स्टर्लिंग ने कहा, “उम्मीद है, हम वहां जाएंगे और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करेंगे। कभी-कभी, टी20 क्रिकेट आपके ख़िलाफ़ जाता है…सतह अच्छी दिखती है और मालाहाइड आमतौर पर उच्च स्कोरिंग होता है।”

मुस्कुराते हुए भारत के कप्तान जसपुरीत बुमराह ने कहा, “आज मौसम थोड़ा बेहतर है और हम बोर्ड पर रन बनाना चाहते थे। शरीर ठीक है और मुझे एक गेम मिल गया है और उम्मीद है कि इससे भी अधिक।”

भारत ने टी20 सीरीज का बारिश से प्रभावित पहला मैच डीएलएस पद्धति से दो रन से जीता था। लेकिन रविवार के मैच के लिए, पूरा खेल होने के लिए मौसम अधिक सुखद है।

प्लेइंग इलेवन

भारत: रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह (कप्तान) और रवि बिश्नोई

आयरलैंड: पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, बैरी मैक्कार्थी, क्रेग यंग, ​​जोशुआ लिटिल और बेंजामिन व्हाइट

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine