दुलकर सलमान के साथ काम करना बहुत अद्भुत अनुभव : पूजा गौर

दुलकर सलमान के साथ काम करना बहुत अद्भुत अनुभव : पूजा गौर

नई दिल्ली, 10 सितंबर (आईएएनएस)। एक्ट्रेस पूजा गौर ने अपने को-एक्टर दुलकर सलमान को ‘अद्भुत इंसान’ बताते हुए ‘गन्स एंड गुलाब’ में उनके साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में खुलकर बात की और अपने रिश्ते के बारे में बात की।

पूजा को हाल ही में क्राइम-थ्रिलर सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब’ में देखा गया था, जिसमें वह ऑफिसर अर्जुन (दुलकर द्वारा अभिनीत) की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

आईएएनएस से बात करते हुए पूजा ने दुलकर के साथ अपने ऑन और ऑफ स्क्रीन बॉन्ड पर बात की।

उन्होंने कहा, ”हम शो में अपने किरदारों का ऑन स्क्रीन बॉन्ड देख सकते हैं। यह मधु और अर्जुन के बॉन्ड को दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है। ऑफ स्क्रीन, मैं कहूंगी कि दुलकर एक अद्भुत व्यक्ति हैं। इनके साथ काम करना बहुत आसान है। मुझे खुशी है कि मुझे शो में उनके साथ जोड़ा गया है।”

राज और डीके की प्रतिभाशाली जोड़ी द्वारा निर्मित, ‘गन्स एंड गुलाब’ पूरी तरह से उनके ओरिजनल कॉमेडी सिग्नेचर को दर्शाता है।

पूजा राज और डीके का क्रिएटिविटी का वर्णन कैसे करती है?

‘प्यार तूने क्या किया’ की एक्ट्रेस ने कहा, ”उन्हें काम पर देखना बेहद खुशी की बात थी। कहानी कहने की उनकी अनूठी शैली, उनके द्वारा बनाए गए पात्र, हर शो में वे जो दुनिया बनाते हैं और उनकी पटकथा में उनका दृढ़ विश्वास विस्मयकारी है।”

पूजा ने कहा, “‘गन्स एंड गुलाब’ का पूरा अनुभव शानदार था। निर्देशक राज और डीके उतने ही शानदार हैं जितना वे कहते हैं कि वे हैं। और उनकी टीम भी ऐसी ही है। उन्होंने मुझे घर जैसा महसूस कराया।”

क्या वह अपने किरदार मधु से जुड़ी हैं?

32 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ”मधु बहुत प्यारी, सरल महिला हैं। वह बहुत भरोसेमंद है। आप जहां भी देखेंगे, आपको उनके जैसी महिला मिल जाएगी। एक महिला जो अपने परिवार के प्रति समर्पित है।”

पूजा ने कहा, “एक गुण जो मैं मधु से सीखना चाहूंगी वह यह कि उसने कभी हिम्मत नहीं हारी और जब भी उसे दूसरे शहर जाना पड़ा तो वह जानती थी कि कैसे फिर से शुरुआत करनी है।”

पूजा ने शो की शूटिंग की यादें भी साझा करते हुए कहा, ”मैं हर नए प्रोजेक्ट की शूटिंग से पहले घबरा जाती हूं। और मुझे याद है कि शो के लिए अपना पहला शॉट देने से पहले, जो कि शो में मेरा पहला सीन भी है, मुझे ऐसा लगा जैसे मेरा दिल तेजी से धड़क रहा है।”

उन्होंने आगे कहा, “राज सर, जो उस दिन मुझे निर्देशित कर रहे थे, सीन समझाने आए और मुझमें आत्मविश्वास बढ़ाया।”

‘गन्स एंड गुलाब’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine